बड़ा सर्वे: अब बिना विर्जिनिटी खोये ले सकते है शारीरिक सम्बन्ध का पूरा आनंद, बस करे ये सब

आज हर कोई शारीरिक संबंध बनाना चाहता है लेकिन कुछ पार्टनर ऐसे होते हैं जो अपनी विर्जिनिटी को खोना नहीं चाहते है। आप भी किसी नए नए रिश्ते में बंधे हो और अपने पार्टनर से ऐसी ही कोई उम्मीद कर रहे हो। लेकिन कई बार लड़कियां सेक्स तो करना चाहती हैं लेकिन विर्जिनिटी को खोना नहीं चाहती। ऐसे में हम आपको ऐसा उपाय बताने जा रहे हैं जिससे आप सेक्स का मज़ा भी ले सकते हैं।
ऐसे बनाये शारीरिक सम्बन्ध:
# अगर आपको अपनी विर्जिनिटी की चिंता है तो फरनाक सेक्स के बजाए आप ड्राई सेक्स का सहारा ले सकते हैं।  ड्राई सेक्स भी एक तरीका है जिससे आप अपना कर अपने चरमसुख को पा सकते हैं।
क्या है ड्राई सेक्स:
# ड्राई सेक्स में पुरुष ब्लोजॉब से ऑर्गैज़्म तक पहुँच जाते है वहीं महिलाएं इससे ऑर्गैज़्म तक नहीं पहुँच पाती, उन्हें ये सुख देने के लिए आपको महिला साथी के क्लिटरिस के साथ फोलप्ले करना होगा। इसी के ज़रिये आपकी पार्टनर उस चरमसुख को पा सकती है और ऑर्गैज़्म तक पहुँच जाएगी।

आज के ये नए तरीके जो पूरी तरह से बर्बाद कर सकते है आपकी सेक्स लाइफ

 # ड्राई सेक्स करते समय आप अपने साए कपड़े उतार सकते हैं लेकिन अंडर वियर को न उतरें ताकि डिस्चार्ज के समय फ्लूइड वजिना में ना जाये।

# ड्राई सेक्स में आप अपने पार्टनर को किस कर सकते हैं साथ ही संवेदनशील अंगों को छू कर उन्हें सहला सकते हैं। ऐसा करने से आपकी पार्टनर धीरे-धीरे आनंद की प्राप्ति होगी और अपने चरमसुख तक पहुँच सकती हैं।
Back to top button