अब हंसी का मिलेगा डबल डोज ‘खिचड़ी’ के साथ इसका हुआ टाईअप

हंसे के ठहाके लगाने और आपको गुदगुदाने एक बार फिर से ‘खिचड़ी’ सीरियल टेलीविजन पर आना वाला हैं। ये खबर तो जरूर सुनी होगी लेकिन आज हम आपको एक ऐसी खबर देने वाले हैं जिसे सुनकर आप ये जरूर कह सकते हैं कि इसे कहते हैं हंसी का डबल डोज।

अब हंसी का मिलेगा डबल डोज 'खिचड़ी' के साथ इसका हुआ टाईअपकुछ दिन पहले ऐसी खबर आई थी इस बार सीरियल में फेमस एक्ट्रेस रेणुका सहाणे नजर आएंगी। वहीं अब कहा जा रहा है ‘साराभाई वर्सेज साराभाई’ सीरियल ‘खिचड़ी’ के तीसरे सीजन से जुड़ेगा। हालांकि ये अभी तक साफ नहीं हुआ है कि ऐसा एक एपिसोड के लिए किया जाएगा या फिर यही स्टोरी लाइन होगी। 

इन दोनों सीरियल के प्रोड्यूसर जी डी मेहता ने ये बात कही। उन्होंने कहा ‘इन दोनों सीरियल को एक साथ दिखाया जाएगा यानी कि इनका मर्जर होगा। दोनों शोज एक दूसरे से मिलते जुलते हैं जिसे एक साथ देखना फैंस के लिए भी हंसी का डबल डोज जैसा होगा।’

कहा जा रहा है कि सीरियल में साराभाई फैमिली और पारिख फैमिली एक दूसरे के दूर के रिलेटिव होंगे। अब देखना ये दिलचस्प होगा कि कैसे साराभाई की माया और पारिख की हंसा की जोड़ी आपस में मिलकर धमाल मचाएगी।

आपको बता दें कि इस सीरियल पहला सीजन साल 2002 में आया था। इसके बाद साल 2005 में दूसरा सीजन ‘इंस्टेंट खिचड़ी’ के नाम से शुरू हुआ था। अब इसका तीसरा सीजन जल्द शुरू होने के लिए तैयार है। इसमें सभी पुराने कलाकार काम कर रहे हैं। अनंग देसाई, राजीव मेहता, सुप्रिया पाठक और वंदना पाठक भी सीरियल में नजर आएंगी लेकिन इसके साथ ही रेणुका शहाणे भी शो में दिखेंगी।

Back to top button