अब अपनी सफाई में कुछ ऐसा बोले ट्रंप, कहा…

अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने पूर्व प्लेब्वॉय मॉडल को कथित रूप से जुबान बंद करने के लिए रुपये दिए जाने से जुड़े ऑडियो टेप पर पहली बार प्रतिक्रिया दी है. ट्रंप ने शनिवार को कहा, यह ‘कल्पना’ के बाहर है कि कोई वकील अपने क्लाइंट का टेप बना सकता है.अब अपनी सफाई में कुछ ऐसा बोले ट्रंप, कहा...

बता दें कि साल 2016 में राष्ट्रपति चुनाव से कुछ हफ्ते पहले उनके वकील रहे माइकल कोहेन ने ट्रंप के साथ हुई अपनी बातचीत रिकॉर्ड कर ली थी. यह टेप एफबीआई के पास है, जिसमें पूर्व प्लेब्वॉय मॉडल को रुपये दिए जाने की बात हो रही थी. इस मॉडल ने ट्रंप के साथ रिश्ते होने का दावा किया था. रिकॉर्डिंग उन दस्तावेजों और इलेक्ट्रॉनिक रिकॉर्ड्स का हिस्सा है, जिन्हें इस साल की शुरुआत में माइकल कोहेन के पास से जब्त किया गया था.

ट्रंप ने ट्वीट किया,  ‘यह कल्पना के परे है कि सरकार एक वकील के कार्यालय (सुबह) में पहुंच जाएगी – ऐसा शायद ही कभी सुना. यहां तक कि और भी अकल्पनीय है कि एक वकील अपने क्लाइंट का टेप बनाएगा, यह कभी नहीं सुना और यह पूरी तरह से अवैध है. अच्छी खबर यह है कि आपका पसंदीदा राष्ट्रपति कुछ भी गलत नहीं कर रहा है.’कोहेन 2016 के राष्ट्रपति चुनाव के मद्देनजर ट्रंप के बारे में शर्मनाक खबरों को रोकने के लिए महिला को पेमेंट देने को लेकर जांच के घेरे में हैं. कोहेन अब ट्रंप के वकील नहीं हैं.

Back to top button