अब पोर्न स्टार ने ट्रंप के वकील पर लगाया ये आरोप, अब किया कुछ ऐसा

पोर्न स्टार स्टॉर्मी डैनियल्स ने अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के निजी वकील माइकल कोहेन के खिलाफ मानहानि का मुकदमा दर्ज किया है. पोर्न स्टार ने आरोप लगाया हुआ है कि उसके और डोनाल्ड ट्रंप के बीच यौन संबंध रह चुके हैं. सीएनएन की रिपोर्ट के मुताबिक, यह मुकदमा उनके वकील माइकल एवेनट्टी ने कैलिफोर्निया में दाखिल किया. यह मुकदमा सीबीएस न्यूज द्वारा डैनियल्स के साथ साक्षात्कार के बाद किया गया है. इस साक्षात्कार में डैनियल्स ने एक दशक पहले ट्रंप के साथ अपने अंतरंग रिश्ते की चर्चा की. डैनियल्स का वास्तविक नाम स्टीफेनी क्लिफोर्ड है. डैनियल्स की बातों को व्हाइट हाउस ने हमेशा गलत करार दिया है.

Loading...

डैनियल्स द्वारा सोमवार को की गई कानूनी कार्रवाई ट्रंप, कोहेन और कोहेने की कंपनी के खिलाफ उठाया गया एक और कदम है. कोहेन ने कहा था कि कंपनी का गठन उन्होंने डेनियल्स को राष्ट्रपति चुनाव से पहले भुगतान के लिए किया था.

रिपोर्टों में ट्रंप की धमकी के बाद अमेजन के स्टॉक्स में 53 बिलियन डॉलर की गिरावट

कोहेन, डेनियल्स के दावों को नकार चुके हैं लेकिन उन्होंने भुगतान करने की बात कबूल की. डेनियल्स द्वारा सोमवार को किए गए दावे में कहा गया है कि कोहेन द्वारा उनकी बातों से इनकार करना एक मानहानिकारक बयान है. इसमें कहा गया है कि यह आसानी से समझा जा सकता है कि कोहेन जो कहना चाहते हैं वह यह है कि डैनियल्स झूठी हैं.

Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com