…तो अब नवाजुद्दीन सिद्दीकी इस अभिनेत्री के साथ खेलेंगे सेक्रेड गेम्स

6 जुलाई से नेट फ्लिक्स पर सेक्रेड गेम्स नाम से एक वेब सीरीज शुरू हो रही है. इस सीरिज में सिद्दीकी के अलावा एक्टर सैफ अली खान और राधिका आप्टे भी मुख्य किरदार में नजर आएंगे. यानी बड़े कलाकारों को अब वेब सीरिज में देखा जा सकेगा....तो अब नवाजुद्दीन सिद्दीकी इस अभिनेत्री के साथ खेलेंगे सेक्रेड गेम्स

इस सीरीज का फिल्म देव डी के डायरेक्टर अनुराग कश्यप और विक्रमादित्य मिलकर निर्देशन कर रहे हैं. यह वेब सीरीज विराम चंद्र के अंग्रेजी नॉवेल पर आधारित है. सीरीज का नाम भी नॉवेल के नाम पर रखा गया है.इस कहानी में क्राइम के साथ-साथ लव स्टोरी और छोटे शहर से काम के लिए बड़े शहरों में आने वाले महत्वकांक्षी लोगों की जिंदगी और संघर्ष की कहानी दिखाई जाएगी.

इस सीरीज में जैसा की हमेशा की तरह होता आया है. नवाजुद्दीन का किरदार काफी दिलचस्प, देखने वाला है. वहीं सैफ एक ईमानदार पुलिस इंस्पेक्टर बने हैं पर लस्ट स्टोरीज के बाद अपने वेब वाले फैन्स के लिए राधिका की तरफ से ये एक बेहतरीन तोहफा होगा. एक इंटरव्यू में नवाज ने बताया उनका वेबसीरीज में काम करने का अनुभव बढ़िया रहा है. यहां बॉक्स ऑफिस के दबाव की संभवानाएं कम होती हैं इसलिए काम करने का एक अलग ही मजा महसूस होता है.

Back to top button