केकेआर की बढ़ी मुश्किले फील्डिंग करते हुए चोटिल हुए क्रिस लिन

ऑस्ट्रेलियाई टी20 टीम के स्टार बल्लेबाज क्रिस लिन आज एक बार फिर से चोटिल हो गए हैं. आज न्यूजीलैंड के खिलाफ फाइनल मुकाबले में फील्डंग करते वक्त उनके कंधे में चोट लग गई. जिसके बाद उन्हें तुरंत मैदान से बाहर ले जाया गया. कुछ ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट वेबसाइट्स से मिली हालिया जानकारी के मुताबिक लिन का कंधा उतर गया है.

उनकी चोट कितनी गंभीर है इसकी जानकारी स्कैन होने के बाद ही मिल गई.

पहले लिन गेंद को बाएं हाथ से रोकने का प्रयास कर रहे थे, लेकिन तेज़ गति में जा रही गेंद को रोकने के लिए उन्होंने दाएं हाथ से रोकने का प्रयास किया. लेकिन इस कोशिश में वो कंधे पर ज़ोर से गिरे. जिससे उन्हें ये गंभीर चोट लगी.

ये पहला मौका नहीं है जब फील्डिंग के वक्त लिन अपने कंधे को चोट पहुंचा गए हैं. इससे पहले भी लिन अपने कंधे की चोट से जूझते रहे हैं. इससे पहले भी लिन के दंधे का ऑपरेशन किया जा चुका है. कंधे की चोट ठीक होने के बाद ऑस्ट्रेलियाई टीम में वापसी कर रहे लिन ने इससे पहले कहा था कि वह फील्डिंग को लेकर अब ज्यादा सतर्क रहेंगे.

दूसरे की गलती से मुश्किल में फंस गए थे कुलदीय यादव, बाद में फैंस से मांगनी पड़ी माफी

ऑस्ट्रेलियाई टीम से ज्यादा ये खबर आईपीएल में कोलकाता नाइट राइडर्स टीम के लिए घातक है, क्योंकि अंतराष्ट्रीय स्तर पर अब ऑस्ट्रेलियाई टीम को आईपीएल से पहले दक्षिण अफ्रीका के साथ टेस्ट सीरीज़ खेलनी है और लिन टेस्ट टीम का हिस्सा नहीं हैं.

इससे साफ है कि अब लिन को केकेआर के लिए अगले मुकाबले में उतरना है. इस सीज़न क्रिस लिन को 9.5 करोड़ की मोटी रकम में केकेआर ने खरीदा है. गौतम गंभीर के दिल्ली जाने के बाद केकेआर की टीम को एक नए कप्तान की तलाश है. नए कप्तान के ऐलान से पहले ऐसे भी कयास लगाए जा रहे थे कि लिन केकेआर टीम के नए कप्तान हो सकते हैं.

केकेआर के कोच जैक कैलिस ने भी इस खबर को नहीं नकारा है, उन्होंने भी संकेत दिए थे कि क्रिस लिन भी केकेआर के अगले कप्तान हो सकते हैं. लेकिन आज उनकी इस चोट के बाद अब आईपीएल में उनके भविष्य पर भी संशय के बादल मंडराने लगे हैं.

Loading...

Check Also

इस पाक क्रिकेटर से शादी करने के बाद चर्चा में आई थी ये भारतीय टेनिस खिलाड़ी

भारत की ओर से टेनिस में अपना करियर बनाने वाली सानिया मिर्जा ने अब तक …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com