अब धोनी ने भी मान लिया कि उनके पास हैं ढेर सारी कार और बाइक

- in खेल

नई दिल्ली. महेन्द्र सिंह धोनी के पास कितनी कारें होंगी. उनके गेराज में कितनी बाइक्स होंगी. अब तक इसे लेकर सिर्फ कयास लगाए जाते थे. लेकिन अब कयास नहीं लगेंगे क्योंकि हकीकत सामने आ चुकी हैं. धोनी ने अपनी कार और बाइक की संख्या का खुलासा खुद कर दिया है. और, शायद ये पहली बार ही होगा जब उन्होंने अपनी जुबान इसे कबूल भी किया होगा. अपनी कार और बाइक की संख्या पर धोनी ने ये बड़ा खुलासा IPL के फाइनल मुकाबले से ठीक पहले किया है. चेन्नई सुपरकिंग्स के कप्तान धोनी ने फाइनल मैच की प्री-कॉन्फ्रेंस में बताया कि, ” उनके पास ढेर सारी कार और बाइक है. ये संख्या इतनी है कि वो सबको राइड यानी कि चला भी नहीं सकते.” उन्होंने ये भी माना कि कार के मुकाबले बाइक की संख्या थोड़ी ज्यादा है.अब धोनी ने भी मान लिया कि उनके पास हैं ढेर सारी कार और बाइक

धोनी के खुलासे की वजह क्या है?

धोनी के इस खुलासे को सुनकर प्रेस कॉन्फ्रेंस में आए सभी लोग ठहाका मारकर हंसने लगे. अब जरा ये भी जान लीजिए कि धोनी को इस खुलासे की जरुरत क्यों पड़ी. दरअसल, धोनी ने अपनी कार और बाइक का खुलासा CSK की गेंदबाजी पर पूछे गए सवाल के जवाब में कहा. धोनी से सवाल किया गया कि पहले क्वालिफायर में सनराइजर्स के खिलाफ हरभजन सिंह प्लेइंग इलेवन में थे लेकिन उन्हें गेंदबाजी क्यों नहीं दी.

इन 2 वजहों से IPL फाइनल में सनराइजर्स पर भारी है चेन्नई सुपरकिंग्स का पलड़ा

 इस सवाल के जवाब में धोनी ने कहा, ” टीम में 6-7 बॉलर हैं लेकिन सभी का इस्तेमाल एक साथ नहीं कर सकते. हमें ये देखना होता है कि हालात कैसे हैं, सामने बल्लेबाज कौन है और उस समय किससे गेंदबाजी कराना सही रहेगा. पिछले मुकाबले में मुझे लगा कि हरभजन को बॉल थमाना ठीक नहीं होगा इसलिए गेंदबाजी उनसे नहीं कराई.”

IPL-11 का फाइनल मुकाबले में आज धोनी की कमान वाली चेन्नई सुपरकिंग्स का मुकाबला आज सनराइजर्स हैदराबाद से होगा. धोनी की टीम CSK 2 साल के बैन के बाद वापसी करते हुए टूर्नामेंट के फाइनल में पहुंची है. वहीं दूसरी ओर सनराइजर्स ने भी अपने नए मुखिया केन विलियम्सन की अगुवाई में दमदार प्रदर्शन किया है. ऐसे में IPL फाइनल के रोमांचक होने की पूरी उम्मीद है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

पैदल चाल प्रतियोगिता 2 अक्तूबर को

राज्यमंत्री स्वाती सिंह सुबह 7 बजे करेंगी पैदल