Home > Mainslide > अब अमित शाह ने सिद्धारमैया पर लगाया हिंदुओं और किसानों की अनदेखी करने का आरोप

अब अमित शाह ने सिद्धारमैया पर लगाया हिंदुओं और किसानों की अनदेखी करने का आरोप

चुनाव आयोग ने कर्नाटक में होने वाले विधानसभा चुनावों की तारीखों का ऐलान कर दिया है। राज्य में 12 मई को चुनाव होंगे और 15 मई को नतीजे आएंगे। चुनाव आयोग द्वारा मतदान की घोषणा करने के बाद भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की। जिसमें उन्होंने कर्नाटक की सिद्धारमैया सरकार पर हिंदुओं को बांटने का आरोप लगाया। उन्होंने कहा- एक तरफ उनकी (कांग्रेस) पार्टी अध्यक्ष हिंदू, मुस्लिम, सिख और ईसाई को एक करने की बात करते हैं वहीं दूसरी ओर उनके मुख्यमंत्री हिंदुओं का विभाजन कर रहे हैं। ऐसा कोई बड़ा आंतरिक संघर्ष किसी अन्य पार्टी में नहीं है।

अब अमित शाह ने सिद्धारमैया पर लगाया हिंदुओं और किसानों की अनदेखी करने का आरोपकर्नाटक के दावनगेरे में किसानों द्वारा आत्महत्या करने के मामले पर शाह ने कहा कि जहां भाजपा की सरकार है वहां किसान आत्महत्या की संख्या काफी कम है। उन्होंने सिद्धारमैया सरकार की आलोचना करते हुए कहा कि इस सरकार में किसान मर रहे हैं और सरकार सो रही है। उन्होंने कहा- गुजरात, मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ में पिछले 15 सालों से भाजपा की सरकार है। इन राज्यों में किसान आत्महत्या के आंकड़े काफी कम हैं। इन राज्यों में जो किसान आत्महत्या करते हैं वह तनाव या फिर निजी कारणों की वजह से करते हैं।

बीजेपी अध्यक्ष के बयान के बाद सीएम सिद्धारमैया ने पलटवार करते हुए कहा कि उन्हें हारने का डर सता रहा है। उन्होंने कहा- वह इस तरह का बयान हताशा की वजह से दे रहे हैं। वे परेशान हैं क्योंकि उन्हें हारने का डर है। भाजपा सांसद प्रह्लाद जोशी ने कहा था कि सिद्धरमैया दोबारा सीएम नहीं बनेंगे।

कर्नाटक में भाजपा और कांग्रेस के अलावा पूर्व प्रधानमंत्री एचडी देवेगौड़ा की पार्टी जेडीएस भी चुनावी रेस में शामिल है। आगामी विधानसभा चुनाव सिद्धारमैया सरकार के लिए अग्निपरीक्षा की तरह है। मतदाताओं को लुभाने के लिए कांग्रेस ने एक दांव खेलते हुए लिंगायत को धार्मिक अल्पसंख्यक का दर्जा दे दिया है। बता दें कि पिछले कुछ दिनों से अमित शाह और राहुल गांधी प्रदेश में हैं और दोनों  मठों का दौरा कर रहे हैं। साल 2013 में हुए चुनावों में कांग्रेस ने 224 सीटों में से 122 सीटों पर कब्जा किया था।

 
Loading...

Check Also

साक्षी महाराज का बड़ा बयान, बोले- हम “अयोध्या रिटर्न” नहीं, अब किसी के रोकने से न रुकेंगे

भाजपा के फायरब्रांड नेता सांसद साक्षी महाराज ने यूपी के औरैया जिले में राम मंदिर …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com