पोर्न स्टार के बाद अब प्लेबॉय मॉडल ने ट्रंप पर लगाया ये बड़ा आरोप

अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप पर एक महीने में दूसरी महिला ने आरोप लगाया है. प्लेबॉय मॉडल केरन मैटडोगल ने ट्रंप के साथ अफेयर का खुलासा किया है. इस संबंध में उन्होंने कैलीफोर्निया में मुकदमा दर्ज कराया है. उनका आरोप है कि इस मामले को उजागर नहीं करने के लिए उन्हें भी पैसे दिए गए थे. बता दें कि हाल ही में पोर्न स्टार स्टॉर्मी डेनियल्स ने ट्रंप के साथ अफेयर का खुलासा किया था.

केरन मैटडोगल ने लॉस एंजेलिस हाईकोर्ट में मुकदमा दायर करते हुए कहा कि साल 2016 में संबंधों पर चुप्पी रखने के लिए डोनाल्ड ट्रंप की तरफ से 15 लाख डॉलर दिए गए थे. उन्होंने पिछले महीने ही न्यूयॉर्क की एक मैगजीन में कथित संबंध का खुलासा करते हुए स्टोरी छापने के लिए कहा था. लेकिन ट्रंप के डबाव के कारण ये छप नहीं पाई.

केरन ने कहा, ट्रंप के साथ उनके संबंध 10 महीने तक रहे. साल 2006 से लेकर 2007 तक दोनों साथ रहे. उसी दौरान ट्रंप की पत्नी ने पहले बेटे को जन्म दिया था. उन्होंने कोर्ट से आग्रह की कि जो एग्रीमेंट ट्रंप और उनके बीच हुआ था उसे निरस्त कर दिया जाए. धोखे में लाकर उनसे एग्रीमेंट पर साइन कराए गए थे.

डोनाल्ड ट्रंप ने पुतिन को फिर से राष्ट्रपति चुने जाने पर बधाई दी

बता दें कि इसके पहले ही ट्रंप पर पोर्न फिल्मों की एक्ट्रेस स्टेफनी क्लिफोर्ड ने मुकदमा दायर किया है. इस मुकदमें में आरोप लगाया गया है कि समझौता, ‘अवैध और बिना परिणाम वाला है’ क्योंकि डोनाल्ड ट्रंप ने स्वंय इस पर हस्ताक्षर नहीं किए हैं.

स्टेफनी क्लिफोर्ड उर्फ स्टॉर्मी डेनियल ने दावा किया था कि ट्रंप और उनके बीच एक बार शारीरिक संबंध बने थे और लंबे समय तक दोनों के बीच रिश्ता भी रहा. लेकिन उन्होंने अपने वकील के जरिए दोनों के बीच प्रेम- संबध होने की बात को नकार दिया था.

 
 
 

You may also like

राफेल डील पर फ्रांसीसी कंपनी ने दिया बड़ा बयान, कहा- सौदे के लिए रिलायंस को हमने चुना

फ्रांस के पूर्व राष्ट्रपति फ्रांस्वा ओलांद के बयान के बाद