AIIMS PG Admission के लिए नोटिफिकेशन जारी, इस तारीख से कर सकेंगे रजिस्ट्रेशन

- in करियर
AIIMS PG Admission के लिए आधिकारिक नोटिफिकेशन जारी कर दिया गया है. इस कोर्स में दाखिले के लिए छात्र 7 मार्च से ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन करा सकेंगे. छात्र 27 मार्च तक रजिस्ट्रेशन करा सकेंगे. एम्स नई दिल्ली ने जिन कोर्स की प्रवेश परीक्षा के लिए आवेदन मांगे हैं उनमें एमडी,एमएस, एमसीएच, डीएम और एमडीएस कोर्स मुख्य रूप से शामिल हैं. इन कोर्स के तहत चुने जाने वाले छात्रों को दिल्ली समेत देश के कुल छह अलग-अलग एम्स में दाखिला दिया जाएगा.
AIIMS PG Admission के लिए नोटिफिकेशन जारी, इस तारीख से कर सकेंगे रजिस्ट्रेशन
एम्स इन कोर्स के लिए 6 मई को प्रवेश परीक्षा का आयोजन कराने जा रहा है. एम्स प्रशासन पीजी कोर्स के लिए पिछले साल की तुलना में इस बार एक सप्ताह पहले ही रजिस्ट्रेशन की प्रक्रिया शुरू कर रहा है. मेडिकल कोर्स के लिए परीक्षा का आयोजन सुबह 10 बजे से दोपहर एक बजे तक जबकि डेंटल कोर्स के लिए सुबह 10 बजे से 11.30 बजे तक होगा.

वहीं पोस्ट ग्रेजुएट कोर्स के लिए आवेदन की प्रक्रिया कई दिनों से चल रही है. इच्छुक प्रतिभागी 8 मार्च तक आवेदन कर सकते हैं. 

राजस्थान पुलिस कॉन्स्टेबल भर्ती परीक्षा का एडमिट कार्ड जल्द होगा जारी, जल्दी करें डाउनलोड

ध्यान हो कि एम्स रायपुर ने 26 फरवरी को स्टाफ नर्स भर्ती के लिए आयोजित की गई कंप्यूटर बेस्ड परीक्षा का परिणाम घोषित किया था. यह परीक्षा पिछले साल सिंतबर में आयोजित की गई थी.

 
 

You may also like

लोक सेवा आयोग में कंप्यूटर ऑपरेटर, डाटा एंट्री ऑपरेटर पदों पर बम्पर भर्ती

उत्तराखंड लोक सेवा आयोग में बम्पर भर्ती निकली है.