पतियों से नहीं अपने बॉयफ्रेंड से प्रेग्नेंट हुई ये अभिनेत्रियां, नाम जानकर हिल जाएंगे..

बॉलीवुड और हॉलीवुड दोनों में ही ऐसी सेलिब्रिटी हैं, जो शादी से पहले ही प्रेग्नेंट हुईं। ऐसे में उनके फैन्स के पास उनकी आनन-फानन में हो रही शादी की खबर पहुंचती है। बॉलीवुड में श्रीदेवी एक मात्र एेसी सेलिब्रिटी हैं, जिन्होंने यह कुबूल किया था कि वह शादी से पहले ही प्रेग्नेंट हुईं। खबरें थीं कि श्रीदेवी ने जब बोनी कपूर से शादी की तो वह सात महीने से गर्भवती थीं। दोनों ने साल 1996 में शादी की और कुछ ही महीने में बेटी भी हो गई।

कोंकणा सेन शर्मा और रणवीर शौरी लंबे समय से डेट कर रहे थे, लेकिन साल 2010 में अचानक ही जल्दी-जल्दी में दोनों ने एक निजी समारोह में शादी कर ली। 2011 की शुरुआत में उन्होंने बेटे होने की खबर सुनाई।

 

अभ‍िनेत्री सारिका ने पहले से ही शादीशुदा कमल हासन से शादी की। कमल हासन के तलाक के बाद दोनों साथ रहने लगे और कुछ समय बाद ही पहले बच्चे होने की खबर दी। अपनी दूसरी बेटी अक्षरा के जन्म के भी काफी समय बाद दोनों ने शादी की, लेकिन इनकी शादी चल नहीं पाई।

माधुरी दीक्षित की वजह से संजय दत्त की बायोपिक से हटाये गए थे ये सीन

 

जेसिका अल्बा ने हॉलीवुड फिल्म निर्माता कैश वॉरेन से मई 2009 में शादी की और एक महीने बाद जून में बच्चा होने की खबर दी।

 

सेलिना जेटली ने ब्वॉयफ्रेंड पीटर हॉग से चुपके से शादी की। हालांकि तब सेलिना ने प्रेगनेंसी की बात से इनकार किया था, लेकिन जुलाई 2011 में शादी के बाद मार्च में उन्होंने जुड़वां बच्चों को जन्म दिया।

 

Back to top button