मजाक नहीं इस बार बिल्कुल सही, भारती ने खुद को चेंज इनके न्यू हॉट अवतार ने सबकी उड़ा दी नींद, देखे तस्वीरे..

अक्सर आपने देखा होगा की शादी के बाद हो कई लड़कियां बदल जाती है, उनकी खूबसूरती और शरीर दोनों में  ही  पहले से कई गुना ज्यादा निखर जाता  हैं, ठीक इसी  तरह से सबकी फ्वरेट कॉमेडियन भारती सिंह  की तरफ देखें तो भारती शादी के बाद इतना बदल चुकी हैं कि जो भी इनकी तस्वीरों को देखेगा वहीं दंग रह जाएगा.  भारती सिंह का पहल काफी वजन था , लेकिन अब इन्होंने पहले से काफी अपना  वेट लोस कर लिया है, जो कि आप इनकी तस्वीरों में साफ-साफ देख सकते हैं.पहले शायद आपने इनको साड़ी में नहीं  देखा होगा लेकिन अब यह साड़ी पहने बेहद ही खूबसूरत नजर आ रही हैं.

बता दें कि कॉमेडी शो से मशहूर हुई भारती सिंह ने  कुछ महिने पहले  अपने बॉयफ्रेंड हर्ष लिम्बाचिया  से शादी कर अपना घर बसा लिया है,इन्होंने अपनी  शादी के दौरान सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोरी थी.इऩके फैन्स इनकी शादी की सभी रस्मों को देखने के लिए  बरकरार रहते थे. भारती सिंह का जन्मस्थान पंजाब में हैं इनके मां का नाम कमला सिंह व बड़ी बहन का नाम पिंकी सिंह है.

भारती सिंह एक मध्यम वर्ग के परिवार में पैदा हुई थी| वह सिर्फ 2 साल की थी जब उनके पिता की मृत्यु हो गयी| उनकी माँ कमला सिंह तीन बच्चों को सँभालने के लिए अकेली रह गयीं| उन्होंने किसी और के साथ बसने की बजाये अकेले संघर्ष करना पसंद किया| अपने पिता की अनुपस्थिति में भारती का बचमन काफी मुश्किलों भरा रहा |

सुशांत की नई फिल्म का फर्स्ट लुक जारी, इस एक्ट्रेस संग करेंगे रोमांस

खबर के अनुसार जब भारती की शादी हुई थी तो इन्होंने अपना सरनेम बदलने से मना कर दिया था, इस बात को सुनकर सोशल मीडिया पर हंगामा मच गया था. लेकिन सबसे अच्छी बात तो यह थी कि  इनके पति हर्ष लिंबाचिया को भी इनके  फैसले से कोई भी परेशानी नही थी.  भारती ने भी कहा कि मेरे सरनेम ना बदलने से मेरे पति को कोई फर्क नहीं है. वो बहुत कूल माइंड के व्यक्ति हैं.

यूं तो मीडिया में उनके और कपिल को लेकर काफी बातें बनती रहीं, कि दोनों में मनमुटाव हो चुका है लेकिन भारती हमेशा ही यह बात दोहराती रही हैं कि कपिल को देख कर ही वह कॉमेडी की दुनिया में आयीं। वह कपिल को भाई मानती हैं और वह हमेशा उन्हें फॉलो करती हैं। भारती सिंह और कपिल शर्मा के रिश्ते हमेशा से बेहतरीन रहे हैं।  दोनों को हम कई शोज़ में भी साथ देख चुके हैं। ऐसे वक्त में जब कपिल शर्मा के कई करीबी उनके शो से बाहर चले गये थे, भारती सिंह ने कपिल के शो में एंट्री लेकर कई दिनों तक शो की टीआरपी बढ़ाने में मदद की थी।

हाल ही में जब कपिल शर्मा अपनी फिल्म फिरंगी के प्रोमोशन के लिए सोनी टीवी के सुपर डांसर्स में शामिल हुए तो वहां सोनी टीम ने कपिल के लिए एक खास ऑडियो विजुअल बनाया गया  था, जिसमें कपिल की पूरी जर्नी के बारे में चर्चा हुई थी और इसी विडियो के जरिये भारती ने आपने जीवन के कई राज भी सबको बताये थे जैसे की इस वीडियो में भारती सिंह ने स्वीकारा कि जब उनके और उनके परिवार के  हालात ठीक नहीं थे और उस भारती के पास ज्यादा पैसे नहीं होते थे वे उनके पिता की तबियत भी ख़राब रहा करती थी , तो उस समय  कपिल ने अपनी फीस भी भारती को दे दी थी ताकि वह अपने पिताजी के इलाज में खर्च कर सकें।

इस तरह से कपिल ने भारती को काफी सपोर्ट  किया  है और भारती खुद भी बहुत हिम्मती और प्रतिभाशाली है जिसके वजह से आज वो इस मुकाम पे पहुँच चुकी है की उनकी एक अलग ही पहचान बन चुकी है|

Back to top button