NOKIA X6 ग्लोबल मार्केट में जल्द लॉन्च हो सकता है

भारत में Nokia X6 को जल्द लॉन्च किया जा सकता है. कंपनी ने इस स्मार्टफोन को पिछले महीने चीन में लॉन्च किया था. फोन को चीन में काफी पसंद भी किया जा रहा है. चीन में लॉन्च के बाद से ही इस फोन के अन्य देशों में भी लॉन्च होने की चर्चा है. स्मार्टफोन को कंपनी ने नॉच डिस्प्ले के साथ चीन में लॉन्च किया है. NOKIA X6 ग्लोबल मार्केट में जल्द लॉन्च हो सकता है

स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन की बात की जाए तो फोन में एंड्रॉयड 8.1 ओरियो वर्जन दिया गया है. फोन में 5.8 इंच का फुल एचडी प्लस डिस्प्ले दिया गया है. फोन 1.8 गीगाहर्ट्ज़ ऑक्टा-कोर स्नैपड्रैगन 636 प्रोसेसर पर चलता है. फोन के 4 जीबी रैम और 6 जीबी रैम के विकल्प दिए गए हैं. स्मार्टफोन के कैमरा पर नजर डाली जाए तो इसमें डुअल रियर कैमरा सेटअप है. प्राइमरी सेंसर 16 मेगापिक्सल का है और दूसरा सेंसर 5 मेगापिक्सल का है. 

कंपनी की भारतीय वेबसाइट पर Nokia X6 के सपोर्ट पेज को लाइव कर दिया गया है.  वेबसाइट पर फोन से जुडी जानकारी देते हुए बताया गया है कि नोकिया एक्स6 देश के डिपार्टमेंट ऑफ टेलीकम्युनिकेशन्स के सारे निर्देशों का पालन करता है. भारतीय वेबसाइट पर फोन से जुड़े सपोर्ट पेज के लाइव होने के बाद से फोन के भारत में जल्द लॉन्च होने का अनुमान लगाया जा रहा है.   

Back to top button