Noise ColorFit Brio स्मार्टवॉच को में भारतीय बाजार में किया गया लॉन्च, जानें कीमत

Noise ColorFit Brio स्मार्टवॉच को हाल ही में भारतीय बाजार में लॉन्च किया गया है। स्मार्टवॉच 1.52-इंच IPS LCD डिस्प्ले के साथ आता है और इसमें 50 स्पोर्ट्स मोड हैं। यह क्लाउड-आधारित और कस्टमाइजेबल Watch Face के साथ आता है और 10-दिन तक की बैटरी लाइफ़ प्रदान करने का दावा करता है। Noise ColorFit Brio स्वैपेबल स्ट्रैप्स को सक्षम बनाता है और इसमें SpO2 मॉनिटर, हार्ट रेट मॉनिटर, स्टेप ट्रैकर, स्लीप मॉनिटर, और बहुत कुछ जैसे हेल्थ मॉनिटरिंग फैसिलिटी हैं। Noise कलरफिट ब्रियो में ड्रिंकिंग रिमाइंडर, रिमोट कैमरा कंट्रोल, स्टॉपवॉच और कॉल रिजेक्शन जैसी काफी सारे फीचर्स हैं।

Noise ColorFit Brio की भारत में कीमत, बिक्री

नई Noise ColorFit Brio स्मार्टवॉच की भारत में कीमत 2,999 रुपये है| यह Flipkart और कंपनी की साइट पर उपलब्ध है। स्मार्टवॉच को तीन कलर ऑप्शन- सिल्वर ग्रे और जेट ब्लैक और पिंक में लॉन्च किया गया है। Flipkart ने अलग-अलग बैंकों के माध्यम से 10% तक की छूट और 1,500 रुपये प्रति माह से शुरू होने वाली नो-कॉस्ट EMI को लिस्टेड किया है। Noise अपने प्रोडक्ट्स पर 1 साल की सीमित वारंटी ऑफर करता है।

 

Noise Colorfit Brio के स्पेसिफिकेशन

Noise ColorFit Brio में 1.52-इंच का TruView IPS LCD डिस्प्ले है जिसका रिजॉल्यूशन 360×400 पिक्सल है। स्ट्रैप के साथ इसका वजन 34 ग्राम है और यह 9mm पतला है। पहनने योग्य SpO2 रक्त ऑक्सीजन सैचुरेशन मॉनिटरिंग , और 24×7 हार्ट रेट मॉनिटरिंग सुविधाओं के साथ आता है। Noise ColorFit Brio 50 से ज्यादा स्पोर्ट्स मोड के साथ आता है और IP68 डस्ट और वाटर रेसिस्टेंट भी है। स्मार्टवॉच NoiseFit ऐप के साथ कम्पेटिबल है। इसमें DND मोड और क्विक रिप्लाई फीचर है, जो यूजर्स को अलर्ट और नोटिफिकेशन को मैनेज करने की सुविधा देता है। Noise का दावा है कि ColorFit Brio एक बार चार्ज करने पर 190 mAh की बैटरी की बदौलत 10 दिनों तक चलता है। कहा जाता है कि पहनने योग्य को पूरी तरह चार्ज होने में लगभग दो घंटे लगते हैं और 30 दिनों तक स्टैंडबाय टाइम तक चलते हैं। Noise ColorFit Brio कनेक्टिविटी के लिए ब्लूटूथ v5 को सपोर्ट करता है।

Noise ColorFit Brio वॉच केस पॉलीकार्बोनेट मटेरियल से बना है और स्ट्रैप सिलिकॉन से बना है। अन्य विशेषताओं में कॉलर नाम की जानकारी, कॉल रिजेक्शन, फाइंड माई फोन, सेडेंटरी रिमाइंडर, ड्रिंकिंग वॉटर रिमाइंडर, रिमोट कैमरा कंट्रोल, Apple हेल्थ, Google Fit, स्टॉपवॉच, अलार्म, वेक जेस्चर और स्क्रीन ब्राइटनेस शामिल हैं।

Back to top button