Omg: कभी किसी ने भी नही देखा होगा देवसेना का ये अवतार, तस्वीरे पागल कर देगी आपको!!

अभी कुछ महीनों पहले की ही तो बात है एक फिल्म का सबको बेसब्री से इंतजार था, वो फिल्म थी बाहुबली 2। आखिर हर कोई जानना चाहता था कि कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा। इस फिल्म को सफलता मिलेगी ये तो पहले से ही सब जानते थे, लेकिन ये इस कदर सभी रिकॉर्ड्स तोड़ पाएगी ये शायद ही किसी ने सोचा था।

इस फिल्म ने सिर्फ इसके मेकर्स को ही नहीं बल्कि फिल्म के सभी कलाकारों को एक नई पहचान दिलाई। जो पहले रीजनल सिनेमा ने एक्टर्स हुआ करते थे आज वो इंटरनेशनल स्टार्स बन चुके हैं। चाहे वो लीड एक्टर प्रभास हों या फिर राजमाता शिवगामिनी हर कोई उनकी पर्सनल लाइफ के बारे में और भी डीटेल से जानना चाहता है।

‘संजू रिलीज़ होने के 20 दिन बाद आया ये नया गाना, मचाया धमाल: विडियो

वहीं बात करें फिल्म की लीड एक्ट्रेस अनुष्का शेट्टी की तो आज उनके चाहने वालों की लाइन लगी है। इस फिल्म में अनुष्का काफी खूबसूरत लगी हैं। वैसे अनुष्का और प्रभास पहले भी एक दूसरे के साथ काम कर चुके हैं, लेकिन बाहुबली ने उन्हें खास पहचान दिलाई है। वैसे आपको बता दें कि अनुष्का हमेशा से ऐसी नहीं थी।

जी हां, वो अपने करियर के शुरूआती दौर से लेकर अब तक काफी बदल चुकी हैं। अनुष्का इससे पहले कई फिल्मों और फोटोशूट्स में काफी हॉट अवतार में भी नजर आ चुकी हैं। यहां देखिए अनुष्का की कुछ ग्लैमरस तस्वीरें, जिसे देख कर आप भी यकीन नहीं कर पाएंगे।

Back to top button