प्रशांत किशोर की जेडीयू में इंट्री को किसी ने सराहा तो किसी ने ली चुटकी

प्रशांत किशोर के जदयू में शामिल होने के बाद अब बिहार में सियासी बयानबाजी का दौर तेज हो गया है. पीके की पॉलिटिक्स में इंट्री पर जहां जेडीयू और बीजेपी ने खुशी जाहिर की तो वहीं विपक्षी दलों ने इस पर चुटकी ली और कहा कि बहुत जल्द ही इसका परिणाम सबके सामने होगा.

जेडीयूपार्टी के प्रदेश अध्यक्ष वशिष्ठ नारायण सिंह ने कहा कि प्रशांत किशोर की जेड़ीयू में बड़ी ही महत्वपूर्ण भूमिका होगी. जेडीयू में पार्टी को जैसी ज़रूरत होगी वैसे ही प्रशांत किशोर का उपयोग किया जायेगा.प्रशांत किशोर के चुनाव लड़ने के सवाल पर वशिष्ठ नारायण सिंह ने कहा कि उन्होंने ऐसी कोई इच्छा नहीं जतायी है. प्रशांत किशोर के जदयू में शामिल होने से पार्टी की ताकत बढ़ेगी.

राजद

राजद नेता और पूर्व मंत्री विजय प्रकाश ने कहा कि जदयू प्रशांत किशोर को लाये या किसी किशोर को जनता जब पलटती है तो कोई किशोर काम नहीं आता. वो दूसरे दल को सेवा देकर अपना हाल देख चुके हैं. प्रकाश ने कहा कि आने वाला विधानसभा चुनाव भाजपा vs राजद ही होगा क्योंकि नीतीश कुमार बीजेपी से डरे हुए हैं.

बीजेपी

प्रशांत किशोर के आने से जदयू मजबूत होगा और वो नीतीश कुमार के पुराने सलाहकार भी रह चुके हैं. ये कहना है बीजेपी के सांसद सीपी ठाकुर का. सांसद ने कहा कि प्रशांत किशोर पूर्व में भी जेडीयू का काम देख चुके हैं ऐसे में उनकी इंट्री पार्टी के लिये निश्चित तौर पर फायदेमंद होगी.
प्रशांत किशोर के जेडीयू में शामिल होने पर कांग्रेस ने ली चुटकी,

कांग्रेस

कांग्रेस के प्रवक्ता प्रेमचंद्र मिश्रा ने कहा कि नीतीश कुमार और जेडीयू के लोग पीके को लेकर इतने उत्साहित हैं मानो कोई अलादीन का चिराग उनके हाथ लग गया हो. ये वही पीके हैं जिन्होंने नारा दिया था, बिहार में बहार है नीतीशे कुमार हैं, जबकि आज नारा है बिहार में अपराध और दुराचार है और नीतीशे कुमार हैं. जनता पीके से ये सवाल जरूर पूछेगी.

Back to top button