Home > बड़ी खबर > अभी-अभी: पाकिस्तान से हुबली की तुलना करने पर भाजपा सांसद के खिलाफ दर्ज हुई FIR

अभी-अभी: पाकिस्तान से हुबली की तुलना करने पर भाजपा सांसद के खिलाफ दर्ज हुई FIR

12 मई को कर्नाटक में चुनाव होने वाले हैं। ऐसे में भाजपा जहां इस राज्य में अपनी पैठ बनाने की कोशिश कर रही है वहीं भाजपा के ही धारवाड़ से सांसद प्रह्लाद जोशी ने उनके लिए परेशानी खड़ी कर दी है। सांसद प्रह्लाद जोशी के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई गई है।

अभी-अभी: पाकिस्तान से हुबली की तुलना करने पर भाजपा सांसद के खिलाफ दर्ज हुई FIRयह एफआईआर एक भाषण के दौरान हुबली के सदरसोफा क्षेत्र की तुलना पाकिस्तान से करने की वजह से की गई है। पिछले दिनों जहां अमित शाह ने गलती से सिद्धारमैया को सबसे भ्रष्ट कह दिया था, वहीं बाद में प्रह्लाद जोशी ने अमित शाह के एक भाषण का कन्नड़ में गलत ट्रांसलेट कर दिया था। उन्होंने कहा कि, ‘प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी गरीब, दलित और पिछड़ों के लिए कुछ भी नहीं करेंगे। वो देश को बर्बाद कर देंगे, आप उन्हें वोट दीजिये।’

प्रह्लाद जोशी ने इससे पहले भी एक ऐसा बयान दिया था जिसकी वजह से मुस्लिम समुदाय ने उनका विरोध करना शुरू कर दिया था। उन्होंने कहा था कि ज्यादातर मस्जिदों में गैर कानूनी तरीके से रखे हुए हथियार मिलते हैं।

जिसके बाद उनके खिलाफ कार्यवाही करने के लिए मुस्लिम समुदाय ने मांग की थी। जाफेरसाब खाजी और मोहम्मद हनीफ हुल्लापडी जोकि सैदर स्ट्रीट के मस्जिद जमात के पदाधिकारी है उन्होंने कहा था कि सांसद का बयान समाज में नफरत फैला सकता है।

जाफेरसाब और हनीफ का कहना है कि गुरुसिद्दप्पा अंबीगेर की मौत व्यक्तिगत प्रतिद्वंद्विता में हुई थी। मगर जोशी ने इस घटना का इस्तेमाल दो समुदायों के बीच नफरत फैलाने के लिए किया। उन्होंने कहा कि हुबली के मस्जिद संवैधानिक प्रावधान के आधार पर काम कर रहा है। जोशी ने उस सांप्रदायिक सौहार्द्र को खराब करने की कोशिश की है। उन्हें और उनके समर्थकों के खिलाफ उचित धाराओं में कार्यवाही की जानी चाहिए।

Loading...

Check Also

राहुल ने सरकार पर किया हमला, कहा- अब केंद्रीय कृषि मंत्रालय ने भी मान लिया है कि नोटबंदी से किसानों की कमर टूट गई

राहुल ने सरकार पर किया हमला, कहा- अब केंद्रीय कृषि मंत्रालय ने भी मान लिया है कि नोटबंदी से किसानों की कमर टूट गई

नोटबंदी से किसान बुरी तरह प्रभावित हुए हैं। यह बात केंद्रीय कृषि मंत्रालय ने आर्थिक …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com