NMACC के इनॉगरेशन में बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान ने शाहरुख खान की फैमिली संग आए नजर…

नीता मुकेश अंबानी कल्चरल सेंटर (NMACC) के इनॉगरेशन में बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान ने शाहरुख खान की फैमिली संग नजर आए। गौरी खान, सुहाना खान और आर्यन खान को सलमान खान के साथ देखकर पैप्स के एक्साइटमेंट का ठिकाना नहीं रहा। ये तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहे हैं और इन पर लोगों के कमेंट देखने लायक हैं। एक यूजर ने कमेंट किया- शादी हो गई होती तो आज सलमान भाई की भी ऐसी ही हंसती-खेलती फैमिली होती।

सलमान की ‘कंप्लीट’ फैमिली?
इसी तरह एक यूजर ने लिखा- किसी का भाई और किसी का ‘अंकल’। सोशल मीडिया पर यूजर्स ने इसी तरह के ढेरों कमेंट किए हैं। सलमान खान ने गौरी, सुहाना और आर्यन के अलावा एक फोटोशूट सिर्फ आर्यन के साथ भी करवाया। एक यूजर ने लिखा- करण अब अर्जुन के बेटे के साथ। कई लोगों ने आर्यन खान को स्माइल ना करने और स्ट्रिक्ट खड़े रहने के लिए ट्रोल किया है।

आर्यन खान का बॉलीवुड डेब्यू
सुपरस्टार शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान के बॉलीवुड डेब्यू का दर्शकों को लंबे वक्त से इंतजार है लेकिन अभी तक आर्यन के सिनेमा जगत में कदम रखने के बारे में कोई ठोस खबर नहीं है। हालांकि एक्टिंग से अलग आर्यन बतौर स्क्रिप्ट राइटर जल्द ही अपनी शुरुआत करने जा रहे हैं। आर्यन खान फिल्म ‘The Lion King’ में अपने पापा SRK के साथ वॉयस ओवर देते भी नजर आ चुके हैं।

Back to top button