बॉल टेंपरिंग मामले में स्मिथ को रोता देख भावुक हुआ ये एक्टर, बोला-मैं प्रार्थना करूंगा कि वह बेहतर खिलाड़ी बनें

- in खेल

अभिनेता वरुण धवन ने बॉल टेंपरिंग मामले में प्रतिबंध का सामना कर रहे आस्ट्रेलियाई क्रिकेट खिलाड़ी स्टीव स्मिथ के प्रति सहानुभूति जताई है. स्मिथ गुरुवार को सिडनी में हुए संवाददाता सम्मेलन में इस मामले की पूरी जिम्मेदारी खुद पर लेते हुए रो पड़े थे.  

 बॉल टेंपरिंग मामले में स्मिथ को रोता देख भावुक हुआ ये एक्टर, बोला-मैं प्रार्थना करूंगा कि वह बेहतर खिलाड़ी बनेंवरुण ने एक ट्वीट में स्मिथ की फोटो के साथ साझा संदेश में लिखा, स्मिथ को माफी मांगते और रोते हुए देख काफी दुख हुआ. मुझे विश्वास है कि प्रशंसक उन्हें माफ कर देंगे. मैं प्रार्थना करूंगा कि वह इस दुख से बाहर आकर एक बेहतर खिलाड़ी बनें. वह जिस मानसिक पीड़ा से गुजर रहे हैं, मैं कह सकता हूं कि वह किसी प्रतिबंध से बड़ी है.

स्मिथ ने बॉल टेंपरिंग मामले में अपनी गलती को स्वीकार करते हुए आस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम के कप्तान पद से इस्तीफा दे दिया. इस मामले में स्मिथ के साथ-साथ टीम के उप-कप्तान डेविड वॉर्नर पर भी 12 माह का प्रतिबंध लगा है और उन्होंने भी उप-कप्तानी से इस्तीफा दे दिया. ऐसे में जोहानसबर्ग में होने वाले चौथे टेस्ट मैच के लिए टिम पेने को आस्ट्रेलियाई क्रिकेट टीम की कप्तानी सौंपी गई है.

 

स्मिथ को रोता देख आखिरकार सचिन ने तोड़ी चुप्पीइस मामले पर चुप्पी तोड़ते हुए सचिन तेंदुलकर ने ट्विटर पर लिखा था, ‘उन्हें अपने किए पर पछतावा है और उन्हें अपने कृत्य के नतीजों के साथ रहना होगा. उनके परिवार के बारे में सोचें क्योंकि खिलाड़ियों के साथ उनके परिवार को भी यह झेलना होगा. अब समय आ गया है कि हम पीछे हटें और उन्हें थोड़ा समय दें.’

You may also like

बड़ा खुलासा: इस वजह से विराट कोहली की शादी में शामिल नहीं हुए थे वीरेंद्र सहवाग, जाने वजह

क्रिकेट का खेल साल 1877 में शुरू हुआ