नीतीश सरकार के मंत्री संतोश सुमन ने दिया जहरीली शराबकांड पर बेतुका बयान, कहा…

बिहार की महागठबंधन सरकार में विवाद खत्म होने का नाम नहीं ले रहे हैं। अब सीवान में जहरीली शराब से हुई आधा दर्जन से ज्यादा लोगों की मौत पर नीतीश सरकार में मंत्री संतोश सुमन ने बेतुका बयान दिया है। संतोश पूर्व सीएम एवं हिंदुस्तान आवाम मोर्चा के मुखिया जीतनराम मांझी के बेटे हैं। उन्होंने जहरीली शराबकांड से हुई मौतों को छोटी-मोटी घटना बताया है। इससे पहले भी नीतीश सरकार के मंत्री अपने बयानों को लेकर विवादों से घिर चुके हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक बिहार के एससी-एसटी कल्याण मंत्री संतोष सुमन ने गया में मीडिया को संबोधित करते हुए सीवान में हुए जहरीली शराबकांड पर टिप्पणी की। उन्होंने कहा कि लोगों में इसे लेकर जागरुकता फैलानी चाहिए। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार अपनी समाधान यात्रा में भी शराब के खिलाफ जागरुकता फैला रहे हैं। मगर छोटी-मोटी घटना होती रहती है। लोगों को इससे सबक लेना चाहिए। इसके पीछे जो लोग हैं, उन्हें सरकार दंडित करेगी।

मंत्री संतोष सुमन ने कहा कि शराबकांड के पीछे बाहर के लोग हैं, जो सप्लाई चेन चला रहे हैं। वे गरीबों के बीच जहर डालने का काम कर रहे हैं। सरकार उन्हें खोजकर सजा देगी। आने वाले समय में बिहार में ऐसे मामले कम हो जाएंगे।

Back to top button