नीतीश को BJP ने एक महीने का वक्त दिया, पूछिए क्यों..: जीतनराम मांझी

पटना। हिन्दुस्तानी आवाम मोर्चा, हम पार्टी के अध्यक्ष जीतनराम मांझी ने एनडीए में लोकसभा चुनाव में सीट शेयरिंग के मुद्दे पर नीतीश कुमार के दिए बयान पर निशाना साधते हुए कहा है कि अमित शाह से मुलाकात के दौरान एनडीए में अॉल इज वेल की बात सामने आ रही थी और अब नीतीश कुमार कह रहे हैं कि एक महीने इंतजार कीजिए।उन्होंने तंज कसते हुए कहा कि एनडीए में अॉल इज नॉट वेल है यानि अंदरखाने में कुछ-ना-कुछ गड़बड़ चल रहा है। नीतीश को BJP ने एक महीने का वक्त दिया, पूछिए क्यों..: जीतनराम मांझी

वहीं, महागठबंधन में सीट शेयरिंग के मुद्दे को लेकर मांझी ने कहा कि एक से दो सप्ताह में यह काम हो जायेगा और यहां किसी पर भी किसी तरह का दबाव नहीं है। महागठबंधन में शामिल सभी राजनीतिक दल राजद, कांग्रेस, हम और वामपंथी पार्टियां, सभी अपने-अपने स्तर से पार्टी को मजबूत करने के लिए काम शुरू कर चुकी हैं। इस तरह महागठबंधन के सभी पार्टी के कार्यकर्ता पूरे मनोयोग के साथमहागठबंधन के प्रत्याशी को जीत दिला सकेंगे।

वहीं मांझी ने नीतीश कुमार पर तंज कसते हुए कहा कि मुस्लिम को वोट देने की बात सीएम नीतीश कुमार करते हैं पर उनके सीएम के कार्यकाल में गया में हज भवन बनाये जाने की योजना को उन्होंने ठंडे बस्ते में डाल दिया है जो उनकी कथनी और करनी मे अंतर को दर्शाता है। जीतनराम मांझी ने हज यात्रियों से विमान किराये में 18 फीसदी जीएसटी लिये जाने का भी विरोध किया और इस धार्मिक यात्रा पर जीएसटी पूरी तरह से खत्म करने की मांग की.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

यूपी: बहराइच में अब तक 70 से अधिक बच्चों की मौत, देखने पहुंचे डॉ. कफील खान अरेस्ट

उत्तर प्रदेश के बहराइच में संक्रमण के साथ