NIT कर्णाटक में निकली युवाओं के लिए भर्ती, वेतन मिलेगा 55 हजार रु

नेशनल इंस्टीट्यूट ऑफ टेक्नॉलॉजी कर्नाटक द्वारा एमआईएस ऑफिसर के रिक्त पदों को भरने के लिए योग्य एंव अनुभवी उम्मीदवारों के लिए साक्षात्कार का आयोजन किया जा रहा है. पात्र और योग्य उम्मीदवार इस नौकरी के लिए 01 फरवरी 2019 तक आवेदन कर सकते हैं. बता दें कि यह आवेदन करने की अंतिम तिथि है. इस नौकरी के लिए आप जल्द से जल्द आवेदन कर दें. नौकरी के लिए पात्र और इच्छुक उम्मीदवार आवेदन करने की अंतिम तिथि, आवेदन शुल्क, नौकरी के लिए चयन प्रक्रिया, नौकरी के लिए आयु सीमा, जिन पदों पर भर्ती निकली उनका विवरण, पदों के नाम, नौकरी के लिए शैक्षणिक योग्यता, कुल पदों की संख्या जैसी नौकरी से जुड़ी बेहद महत्वपूर्ण जानकारी नीचे विस्तार से प्राप्त कर सकते हैं…

पद का नाम – एमआईएस ऑफिसर
कुल पद – 02
अन्तिम तिथि – 01 फरवरी 2019
स्थान – बैंगलुरु
नौकरी के लिए यह है उम्मीदवारों की आयु सीमा..
उम्मीदवार की अधिकतम आयु सीमा विभाग के अनुसार 35 वर्ष ही मान्य होगी एंव विशेष वर्ग के उम्मीदवारों को आयु सीमा में विभाग के नियमानुसार छूट दी जायेगी.
नौकरी के लिए यह है आवश्यक शैक्षणिक योग्यता…
उम्मीदवार ने किसी मान्यता प्राप्त संस्थान से कम्प्यूटर साइंस या इम्फोर्मेशन टेक्नॉलॉजी में इंजीनियरिंग यी बी.टेक पास कर ली हो एंव सम्बंधित विषय में अनुभव हो.
वेतन…
जिन उम्मीदवारों का चयन हो जायेगा उन्हें विभाग के अनुसार 55000/- प्रतिमाह वेतन दिया जायेगा.
पात्र उम्मीदवारों का नौकरी के लिए इस तरह से होंगा चयन…
चयन प्रक्रिया साक्षात्कार के आधार पर होगी.
नौकरी के लिए पात्र उम्मीदवार इस तरह आसानी से कर सकते हैं आवेदन… 
योग्य एंव इच्छुक उम्मीदवार Conference Hall, 04th Floor, IT Building, NITK – Surathkal इस पते पर पहुंच कर साक्षात्कार में हिस्सा ले सकते हैं उम्मीदवार अपने मूल दस्तावेज अपने साथ लेकर आवें.

Back to top button