निक जोनस का हुआ एक्सीडेंट, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ ये वीडियो

एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा निक जोनस के साथ शादी के बाद से ही अमेरिका में रह रही हैं. हाल ही में सोशल मीडिया पर खबर फैली थी कि उनके पति निक जोनस का एक्सीडेंट हुआ है. जिसके बाद से ही इस कपल के फैन्स लगातार निक के जल्द ठीक होने की कामना कर रहे थे. वहीं अब निक जोनस ने जानकारी दी है कि वो एक बाइक एक्सीडेंट का शिकार हुए हैं और रिकवर कर रहे हैं.

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ निक का वीडियो

दरअसल सोशल मीडिया पर निक का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वो एक बाइक से गिरते दिखाई दे रहे हैं. दरअसल वीडियो में निक अपने भाइयों जो और केविन के साथ कंपीटिशन कर रहे थे. वहीं मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस एक्सीडेंट के फौरन बाद प्रियंका और निक बिलबोर्ड म्यूजिक अवॉर्ड्स के लिए लंदन से लॉस एंसेल्स पहुंचे थे.

प्रियंका ने लिखा निक के लिए भावुक नोट

इसे लेकर प्रियंका ने सोशल मीडिया पर फैन्स के साथ एक नोट भी शेयर किया था. प्रियंका ने लिखा था कि टूटी हुई पसली भी प्रकृति की इस ताकत को रोक नहीं सकती है. आप जो कुछ भी करते हैं, उस पर मुझे बहुत गर्व है. आप मुझे रोजाना प्रेरणा देते हैं. मैं आपसे बेहद प्यार करती हूं!’

इन प्रोजेक्ट्स में बिजी है प्रियंका

वर्कफ्रंट की बात करें तो प्रियंका राजकुमार राव और आदर्श गौरव के साथ फिल्म ‘द व्हाइट टाइगर’ और शोनाली बोस की ‘द स्काई इज पिंक’ में फरहान अख्तर और जायरा वसीम के साथ दिखी थीं. फिलहाल प्रियंका के पास कई हॉलीवुड प्रोजेक्ट्स हैं और वो इसमें बिजी हैं.

Back to top button