निक जोनस ने कन्फर्म की प्रियंका चोपड़ा से अपनी रिलेशन की जानकारी, हो सकता है…

बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस अपने रिश्तों को लेकर चर्चा में बने हुए हैं . वहीं कई दिनों से इस जोड़ी की सगाई की खबरें भी मीडिया में सुर्खियां बटोर रही हैं . हाल ही में प्रियंका चोपड़ा से उनकी सगाई को लेकर जब एक पत्रकार ने उनसे सवाल किया तो प्रियंका चोपड़ा ने इसे निजी मामला बताते हुए टाल दिया . लेकिन प्रियंका के बॉयफ्रेंड निक ने इस खबर को लेकर एक बड़ा खुलासा किया है.निक जोनस ने कन्फर्म की प्रियंका चोपड़ा से अपनी रिलेशन की जानकारी, हो सकता है...

चर्चित वेबसाईट यूएस वीकली ने यह दावा किया है कि प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की सगाई हो चुकी है . यूएस वीकली के रिपोर्ट्स के अनुसार एक शो के बाद जब निक को उनके फैन ने सगाई की बधाई दी तब निक ने उस फैन को शुक्रिया कहा . हाल ही में निक ने यूएस मीडिया से बात करते हुए कहा कि ‘मैं अब अपना परिवार बसाना चाहता हूं . ये ऐसा कुछ है जिसके होने की मुझे उम्मीद है , लेकिन इसका सही वक्त मैं नहीं जानता.

निक की इन बातों से यह तय है की निक और प्रियंका की सगाई हो चुकी है . साथ ही खबरों की मानें तो यह जोड़ी बहुत जल्द शादी भी करने वाली है . जिस वजह से प्रियंका चोपड़ा ने सलमान खान की फिल्म ‘भारत’ करने से मना कर दिया था . आपको बता दें. निक और प्रियंका चोपड़ा की पहली मुलाकात कांस फिल्म फेस्टिवल में हुई थी . जिसके बाद से इनके इश्क की  चर्चा दुनियाभर में हो  रही है.

Back to top button