Home > Uncategorized > बिहार की इस खूबसूरत अभिनेत्री आगे, भूल जाएंगे सनी लियोन का फिगर, यकीन न हो तो देखें

बिहार की इस खूबसूरत अभिनेत्री आगे, भूल जाएंगे सनी लियोन का फिगर, यकीन न हो तो देखें

जब भी हम किसी खूबसूरत लड़की को देखते है तो हमारा दिल बहुत खुश हो जाता है, अगर हमारे देश की बात की जाये तो सबसे ज्यादा खूबसूरत लड़कियाँ हमारी फिल्म इंड्रस्टी में पाई जाती है, इन्हे देख कर बस ऐसा लगता है की सुबह हो या शाम बस इन्हे देखते ही रहे, हम इस समय बॉलीवुड अभिनेत्री की बात नहीं कर रहे है हम बात कर रहे है बिहार की एक ऐसी खुबसूरत और हॉट अभिनेत्री के बारे में आज आप को बताने वाले है, जिसकी खूबसूरती के सामने बॉलीवुड की हसीनाएं पानी काम चाय है, तो आईये जानते हैं की आखिर कौन है ये बाला की खूबसूरत हसीना जिसके आगे बॉलीवुड की खूबसूरती की दुनिया दीवाना बनती जा रही है.

बिहार की इस खूबसूरत अभिनेत्री आगे, भूल जाएंगे सनी लियोन का फिगर, यकीन न हो तो देखें

 

आप को बता दे की हम आज आप को जिस बिहारी अभिनेत्री की खूबसूरती का जिक्र आपके साथ करने वाले है, इस खूबसूरत हसीना का नाम है कोमल झा. 15 मार्च 1987 को बिहार में पैदा हुई कोमल झा ने 12 से ज्यादा भोजपुरी, हिंदी और मलयालम फिल्मों में अपने काम का लोहा मनवाया है कोमल की उम्र भले ही आज जो भी हो लेकिन उनकी खूबसूरती और हॉट अंदाज को देखकर कोई भी इस बात का अंदाजा नहीं लगा सकता की आखिर कोमल की असली उम्र क्या है.

बिहार की इस खूबसूरत अभिनेत्री आगे, भूल जाएंगे सनी लियोन का फिगर, यकीन न हो तो देखें

कोमल की खूबसूरती का दीवाना सिर्फ बिहार ही नहीं बल्कि उनकी खूबसूरत अदावो का दीवाना देश होता जा रहा है, बात करे इनकी खूबसूरती की बात करें तो कोमल बॉलीवुड की तमाम हॉट अभिनेत्री दीपिका से लेकर प्रियंका तक सभी को बराबरी की टक्कर देती है, आपको बता दे की कोमल पहले एक सिविल इंजिनियर थी.

बिहार की इस खूबसूरत अभिनेत्री आगे, भूल जाएंगे सनी लियोन का फिगर, यकीन न हो तो देखें

लेकिन किस्मत में कोमल की तो बॉलीवुड की हेरोइन बनाना लिखा हुआ था, आप को बता दे की कोमल झा ने साउथ की सुपरहिट कलाचाक्रम और पारवती जैसी फिल्मों में भी दमदार अभिनय कर एक एक्टर के तौर पर अपनी पहचान लोगो के बिच बनाई है, इनकी खूबसूरती की लोग मिसाले देता है.

बिहार की इस खूबसूरत अभिनेत्री आगे, भूल जाएंगे सनी लियोन का फिगर, यकीन न हो तो देखें

कोमल बॉलीवुड इंड्रस्टी में भी अपना डेब्यू काफी पहले कर चुकी हैं, कोमल ने आमिर खान की फिल्म थ्री इडियट्स से हिंदी फिल्मों में एंट्री की थी, इस बात का लोगो को पता नहीं था की उस फिल्म में कोमल का रोल काफी छोटा सा था लेकिन एक अचे अभिनेत्री के रूप में कोमल को पहचान इसी फिल्म से मली थी.

क्या आपको पता है अनिल कपूर की बड़ी बेटी बारे में ? करती है यह काम

कोमल भोजपुरी, हिंदी, मलयाली के साथ साथ काफी भाषाओँ की जानकारी रखती हैं, आप को एक बात और बता दे की कोमल एक बहुत अच्छी गायिका भी है, इन सब के साथ साथ इन्हे पोएट्री भी लिखने का काफी शौके है अक्सर उसे अपने सोशल मीडिया साईट पर अपने फैंस के बिच पोस्ट करती रहती हैं, शायद कला की तरफ ज्यादा ध्यान होने की वजह से ही कोमल ने अपनी सिविल इंजिनियर की जॉब छोड़ कर अपने दिल की बात मन कर अपना फील्ड चुना जिसमे उनकी बचपन से ही रूचि थी.

कोमल अपनी खूबसूरती और बोल्ड अदाओं के लिए काफी मशहूर है, आपको बता दे की सोशल मीडिया साईट इन्स्टाग्राम पर कोमल की फोल्लोवेर्स की संख्या एक मिलियन से भी काफी ज्यादा हो चुकी है इस समय जो की वाकई में उन्हें एक काफी बड़ी स्टार बनता है, कोमल हमेशा ही अपने चाहने वालो के लिए के लिए अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी बोल्ड और हॉट तस्वीर अपने फैंस के बिच पोस्ट करती रहती है.

कोमल की कातिलाना अदाओं का दीवाना आज पूरा ज़मान बन गया है, क्या भोजपुरी फिल्म देखने वाले और क्या हिंदी फिल्म के दर्शक और क्या साउथ फिल्मों के दर्शक सभी हर कोई कोमल के अनोखे अंदाज और खूबसूरती का दीवाना बन चूका है, हम दुआ करते है की कोमल को ऐसे ही आगे भी और ज्यादा तरक्की मिलती रहे.

Loading...

Check Also

3 साल में एक बार होता हैं ऐसा, आज विष्णुजी के साथ करें देवी लक्ष्मी की भी पूजा, बरसेगा धन ही धन

ज्येष्ठ के अधिक मास के कृष्ण पक्ष की एकादशी तिथि है। अधिक मास 3 साल …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com