न्यूजीलैंड के इस बड़े क्रिकेटरको बच्चों की अश्लील तस्वीरें और वीडियो रखने पर हुई जेल

- in खेल

नई दिल्ली. न्यूजीलैंड का एक पूर्व क्रिकेटर बच्चों की अश्लील तस्वीरें और वीडियो रखने के मामले में फंस गया है. चाइल्ड पोर्नाग्राफी में फंसे इस क्रिकेटर का नाम हार्ले थॉमस जॉर्ज जेम्स है और ये कैंटरबरी के लिए क्रिकेट खेलते थे. हार्ले थॉमस जॉर्ज जेम्स के कंप्यूटर से बच्चों की 3450 अश्लील तस्वीरें और कई आपत्तिजनक वीडियो मिले हैं. खास बात ये है कि हार्ले के पास से मिली तस्वीरों में कुछ 2 साल से कम उम्र के भी बच्चे शामिल हैं. बहरहाल, अब कोर्ट ने उन्हें 2 साल, 3 महीने जेल की सजा सुनाई है.न्यूजीलैंड के इस बड़े क्रिकेटरको बच्चों की अश्लील तस्वीरें और वीडियो रखने पर हुई जेल

पिछले महीने सुनाई गई सजा

हार्ले थॉमस को ये सजा पिछले महीने क्राइस्टचर्च जिला न्यायालय ने सुनाई थी. इसके बाद कैंटरबरी के इस क्रिकेटर के वकील ने हाईकोर्ट में अपील की और वो यहां भी दोषी करार दिए गए. आपको बता दें कि हार्ले पीडोफिलिक जैसी गंभीर मानसिक बीमारी से पीड़ित हैं. बता दें कि हार्ले पहले ऐसे क्रिकेटर नहीं हैं जो इतने आपत्तिजनक मामले में जेल गए हों. उनसे पहले कई ऐसे क्रिकेटर हैं जो बलात्कार जैसे गंभीर अपराधों के दोषी पाए गए हैं.

5 मैच का रहा करियर

दाएं हाथ के बल्लेबाज हार्ले का क्रिकेट करियर साल 1999 में शुरू हुआ था. अपने करियर में वो महज 5 फर्स्ट क्लास मैच ही खेल पाए और 10 पारियों में 25 की औसत से 225 रन बनाए. जिसमें 2 अर्धशतक शामिल रहे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

पैदल चाल प्रतियोगिता 2 अक्तूबर को

राज्यमंत्री स्वाती सिंह सुबह 7 बजे करेंगी पैदल