भारत में लॉन्च हुआ सैमसंग गैलेक्सी एस9 प्लस का नया वेरियंट, जानें कीमत

सैमसंग ने अपने फ्लैगशिप गैलेक्सी एस9 प्लस का नया वेरियंट पेश किया है। सैमसंग गैलेक्सी एस 9 प्लस अब सनराइज गोल्ड कलर वेरियंट में मिलेगा। इससे पहले कंपनी ने गैलेक्सी एस9 और गैलेक्सी एस9 प्लस को128GB स्टोरेज के साथ बाजार में उतारा था।भारत में लॉन्च हुआ सैमसंग गैलेक्सी एस9 प्लस का नया वेरियंट, जानें कीमत

बता दें कि सैमसंग ने इसी साल में मार्च मेंस सैमसंग गैलेक्सी एस9 और एस9 प्लस को भारत में लॉन्च किया था। सनराइज गोल्ड एडिशन के अलावा यह फोन मिडनाइट ब्लैक, कोरल ब्लू और लिलाक पर्पल  कलर वेरियंट में पहले से ही उपलब्ध है।

सैमसंग गैलेक्सी एस 9 प्लस की कीमत और स्पेसिफिकेशन
गैलेक्सी एस9 प्लस में 6.2 इंच की क्वॉडएचडी सुपर एमोलेड डिस्प्ले है जिसका आस्पेक्ट रेशियो 18.5:9 है। वहीं फोन में 6 जीबी रैम, 64/128/256GB स्टोरेज और 3500mAh की बैटरी है।  सैमसंग ने एक टीवी कंट्रोल विजेट भी पेश किया है, जो मोबाइल और टेलीविज़न के बीच एक कन्वर्जेंस सॉल्यूशन ऑफर करता है।

एक बार स्मार्ट थिंग्स एप से डाउनलोड हो जाने पर, जब भी यूजर टेलीविजन के आसपास होंगे तो टीवी कंट्रोल विजेट खुद ब खुद फोन पर पॉप-अप हो जाएगा और टू-वे स्क्रीन मिररिंग और साउंड मिररिंग करने का ऑप्शन देगा।

फोन में 12 मेगापिक्सल का सुपर स्पीड डुअल रियर कैमरा और 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा है। कैमरे के साथ सुपर स्लो मोशन जैसे कई फीचर्स मिलेंगे।इसके अलावा फोन में फिंगरप्रिंट सेंसर, आइरिस स्कैनर और फेशियल रिकॉग्निशन भी है।

सैमसंग गैलेक्सी S9 प्लस के नए सनराइज गोल्ड एडिशन की कीमत 68,900 रुपये है और पेटीएम मॉल से खरीदने और आईसीआईसीआई क्रेडिट कार्ड से पेमेंट करने पर 9,000 रुपये तक का कैशबैक भी मिल रहा है। यह एडिशन 20 जून से रिटेल स्टोर पर उपलब्ध होगा और 15 जून से फ्लिपकार्ट व सैमसंग शॉप से इसके लिए प्री-बुकिंग शुरू हो गई है।

Back to top button