Netflix पर अब हर हफ्ते देखने को म‍िलेगी नई फिल्‍म

कोरोना वायरस और उसकी वजह से लगे लॉकडाउन ने लोगों को मनोरंजन के लिए ओटीटी प्‍लेटफॉर्म (OTT Platform) की तरफ मोड़ द‍िया है. लॉकडाउन के चलते ही बॉलीवुड की कई बड़ी फिल्‍मों ने थिएटर्स की बजाए सीधे ओटीटी प्‍लेटफॉर्म का रुख कर लि‍या. ऐसे में अब एंटरटेनमेंट के लिए लोगों की पहली पसंद बन चुके ओटीटी प्‍लेटफॉर्म भी दर्शकों को र‍िझाने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे. ऐसे में अब Netflix ने एक बड़ा ऐलान किया है. नेटफ्ल‍िक्‍स (Netflix) साल 2021 में दर्शकों को हर हफ्ते एक नई फिल्‍म द‍िखाने का वादा कर रहा है.

नेटफ्ल‍िक्‍स ने 2021 में अपने प्‍लेटफॉर्म पर 70 नई फिल्‍मों के र‍िलीज का ऐलान किया है यानी 2021 = a new movie EVERY WEEK on Netflix. नेटफ्ल‍िक्‍स ने 2021 में र‍िलीज होने वाली 70 फिल्‍मों के टाइटल की घोषणा की है. इन फिल्‍मों में ‘रेड नोटिस’, ‘आर्मी ऑफ द डेड’, ‘डोन्‍ट लुक अप’, ‘टिक ट‍िक.. बूम’, ‘द वाइट टाइगर’, ‘द गर्ल ऑन द ट्रेन’ जैसी फिल्‍में शामिल हैं. नेटफ्ल‍िक्‍स के इन 70 टाइटलों में 52 इंग्लिश फिल्‍में, 8 एनीमेटेड फिल्‍में और 10 नॉन-इंग्लिश फिल्‍में शामिल हैं.

ये पहला मौका है जब दुनिया की इस सबसे बड़ी सबस्क्रिप्‍शन बेस्‍ड स्‍ट्रीमिंग सर्विस ने अपनी सालभर की फिल्‍मों की घोषणा एकसाथ की है. नेटफ्ल‍िक्‍स की इस पॉल‍िसी ने साफ कर द‍िया है क‍ि ओटीटी प्‍लेटफॉर्म अपने दर्शकों तक कंटेंट पहुंचाने में क‍ितनी तत्‍परता द‍िखा रहे हैं. हो सकता है कि इन 70 फिल्‍मों के साथ ही उसकी ये ल‍िस्‍ट और भी लंबी होगी.

हिंदी कंटेंट की बात करें तो सैफ अली खान, ड‍िंपल कपाड़‍िया, जीशान अयूब और सुनील ग्रोवार स्‍टारर ‘तांडव’ 15 जनवरी को नेटफ्ल‍िक्‍स पर र‍िलीज हो रही है. वहीं परिणीति चोपड़ा की फिल्‍म ‘द गर्ल ऑन द ट्रेन’ भी इसी प्‍लेटफॉर्म पर 26 फरवरी को र‍िलीज होगी.
Ujjawal Prabhat Android App Download Link
News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button