ये राशि वाले कभी ना पहने चांदी की अंगूठी, वरना हो जाएगे बर्बाद…

हमारे ज्योतिष शास्त्र में बताया गया है कि चांदी में चंद्रमा के साथ-साथ शुक्र का भी व्यक्तित्व होता है. ये तो आपको भी पता होगा कि सूर्य में जितनी ज्यादा गर्मी होती है चंद्रमा में उससे कहीं ज्यादा ठंडक होती है. इसी वजह से जिस भी व्यक्ति को छोटी-छोटी बात पर गुस्सा आता है उनको पंडित चांदी की अंगूठी पहनने के लिए कहते हैं. इसके साथ ही जो भी व्यक्ति चांदी के आभूषण या चीज़ों का ज्यादा से ज्यादा उपयोग करता है उसको चद्र्मा और शुक्र मजबूत होते है. हालाँकि आपने अपने आसपास ऐसे बहुत से लोग देखें होंगे जो बहुत बार चांदी के साथ सोने को मिलाकर भी पहनते है जो बिल्कुल ही गलत है.

अगर आप चांदी के साथ सोने को भी पहनना चाहते है तो एक बार किसी ज्योतिषी की सलाह जरूर ले लें, ताकि बाद में आपको कोई गंभीर परिणाम ना भुगतने पड़े. शायद आपको ये बात ना पता हो की जो भी लोग बहुत ज्यादा इमोशनल होते है उन्हें चांदी की किसी भी चीज़ का इस्तेमाल करने से पहले बहुत सावधानी बरतनी चाहिए. आज हम आपको यहाँ उन राशियों के बारे में बताने जा रहे हैं जिनको चांदी का इस्तेमाल नहीं करना चाहिए या हाथ में चांदी की अंगूठी नहीं पहननी चाहिए.

मेष राशि

इस सूची में पहला नाम आता है मेष राशि के लोगों का अगर मेष राशि के लोग चाहते है कि उनकी ज़िंदगी में सुख और शांति बनी रहे तो चांदी का उपयोग ना के बराबर करें, क्योंकि मेष राशि के लोगों के लिए चांदी का इस्तेमाल करना बहुत अशुभ होता है. इसके अलावा मेष राशि के लोगों को चांदी की अंगूठी भी नहीं पहननी चाहिए. अगर आप चांदी की अंगूठी पहनना चाहते है तो एक बार ज्योतिषी की सलाह जरूर लें.

प्यार में कभी धोखेबाज साबित नहीं होती ये नामों वाली लड़कियां

सिंह राशि

इस सूची में दूसरा नाम आता है सिंह राशि के लोगों का. सिंह राशि के लोगों को चांदी का इस्तेमाल करने से बहुत ज्यादा नुकसान झेलने पड़ सकते हैं. इस राशि के जो भी लोग चांदी का उपयोग करते है उन्हें दिन बा दिन उनकी आर्थिक स्थिति कमजोर होती जाती है. इसलिए इस राशि के लोगों को कभी भी चांदी की अंगूठी नहीं पहननी चाहिए नहीं तो आगे चलकर उन्हें गंभीर परिणाम झेलने पड़ सकते है.

धनु राशि

इस सूची में तीसरा नाम आता है धनु राशि के लोगों का. बता दें कि इस राशि के लोगों के लिए चांदी का उपयोग करना अच्छा नहीं माना जाता. कहा जाता है कि अगर इस राशि के लोग गलती से भी चांदी की अंगूठी हाथ में पहन लें तो उनके साथ कोई बहुत बड़ी दुर्घटना घट सकती है जिसकी वजह से उन्हें आगे चलकर बहुत सी परेशनियां झेलनी पड़ सकती है.

 

Back to top button