कभी नहीं देखा होगा गर्मी से बचने के लिए ऐसा ‘देसी जुगाड़’, वीडियो देख हो जाओगे हैरान…

मई-जून बीतने के बाद भी जुलाई महीने में भीषण गर्मी पड़ रही है. उमस से बेबस लोग शरीर को ठंडक पहुंचाने के लिए ठंडा पानी या कोल्ड ड्रिंक्स पीना चाहते हैं. ताकि शरीर को कुछ राहत मिले. कई बार हम ठंडा पानी साथ लेकर चलते हैं, लेकिन जब पानी नहीं होता तो अपने आस-पास ठंडे पानी की तलाश में लग जाते हैं. कुछ ऐसे लोग भी है, जो अपने देसी जुगाड़ से छोटा-मोटा काम निकाल लेते हैं.

लकड़ियों के बीच बना डाला देसी फ्रीज

सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक शख्स ने देसी जुगाड़ बनाकर लकड़ियों के बीच छोटा सा फ्रीज तैयार किया है. इस छोटे फ्रीज के भीतर ठंडा पानी, कोल्ड ड्रिंक्स आदि रखा जाता है. गर्मी के मौसम में ठंडे पानी की तलाश हर किसी को होती है, लेकिन ऐसा फ्रीज सिर्फ जुगाड़ से ही मिल पाता है. ढेर सारी लकड़ियों के बीच बनाई गई यह फ्रीज लोगों को खूब पसंद आ रही है.

https://www.instagram.com/reel/CQF6IA2JBVh/?utm_source=ig_embed&ig_rid=09c538ea-3570-4ec6-a379-5a4b89cbf2ea

वीडियो देख लोग हुए क्रेजी

देसी जुगाड़ से बनाया गया यह फ्रीज कोई आसानी से नहीं ढूंढ पाएगा. शख्स ने ऐसी बुद्धि लगाई कि कोई सोच भी नहीं सकता कि लकड़ियों के बीच शानदार फ्रीज भी हो सकता है. इंस्टाग्राम पर गोहिल हार्पर ने इस वीडियो को शेयर किया है. अभी तक इस वीडियो को 7 लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. लोग भी इस वीडियो पर जमकर रिएक्शन दे रहे हैं.

Back to top button