मानसून में कभी भी ना बनाये संबंध, वरना हो जएगी ये बड़ी बीमारी पूरी जिन्दगी हो जाएगी बर्बाद

अक्सर लोगों बारिश में सेक्स करने के लिए उतावले रहते हैं और चाहते हैं अजदा से ज्यादा अपने पार्टनर के पास रहें। आपको भी कुछ ऐसा ही लगता होगा, लेकिन आप ये नहीं जानते होंगे कि मानसून में सेक्स करने से कई बीमारी हो सकती है। आज हम उसी के बारे में बताने जा रहे हैं। इसके बाद आप मानसून से कम ही सेक्स करेंगे या फिर सेफ सेक्स करेंगे।
याद रखें ये बातें:
बारिश में अगर आप भीगे बदन से सेक्स करते हैं तो आपको सर्दी जखन जैसी बीमारी हो सकती है। इतना ही नहीं ये इन्फेक्शन आपके पार्टनर को भी लग सकता है।
हर्पीस एक यौन संचारित रोग है जो बैक्‍टीरियल इंफेक्‍शन की वजह से होता है। इस मौसम में सेक्स करने से इसके चान्सेस बढ़ जाते हैं और आपको जेनाईटल हर्पीस हो सकता है जिससे प्राइवेट पार्ट के आस पास छाले और फोड़े निकल आते हैं।

इस आसान उपाय से अपने दिल को बनाये और भी मजबूत, जानें क्या है ये आसान तरीका

बारिश के मौसम में नेचुरल लुब्रिकेशन काम नहीं करता। इसमें बारिश का पानी और अंदर की नमी आपके प्राकृतिक लुब्रिकेंट्स को प्रभावित कर सकता है। ऐसे में सेक्स करते हैं तो आप दोनों को परेशानी हो सकती है।
बारिश के समय अगर आप ओरल सेक्स करते हैं तो ये आपकी हेल्थ को नुकसान पहुंचता है क्योंकि मानसून में बैक्‍टीरियल इंफेक्‍शन तेजी से फैलते हैं।
Back to top button