इससे पहले किसी ने भी कभी नहीं देखे होंगे एडल्ट फिल्मो के ये सीन, देखे कुछ अनोखी तस्वीरे…

आपकी जानकारी के लिए बता दें, कि जब भी लोग एडल्ट फिल्म देखते हैं! तो उनके मन में एक ही सवाल उठता है, कि पोर्न अभिनेत्री को अलग-अलग लड़कों के साथ संबंध बनाना पड़ता हैं, फिर भी इन्हें शर्म नहीं आती, कुछ लोग ये देखकर सोचते हैं, कि ये काम तो बहुत सरल है, और हम भी इसे अच्छे से कर सकते हैं! तो ऐसी सोचने वालों को बता दे, ये काम दुनिया का सबसे कठिन काम है!

जो व्यक्ति समझते हैं, कि फिल्म में एडल्ट स्टार बहुत देर तक सेक्स का मजा लेते हैं, और थकते नहीं है! इनमें क्या कोई अनोखी शक्ति होती है! 

तो ये सोचना आपका बिल्कुल गलत है, आपको बता दें, कि इसके पीछे की वजह सुनकर आप हैरान हो जायेंगे! आपको बता दें, कि एडल्ट फिल्म की शूटिंग कई घंटो तक चलती है! इस दौरान स्टार्स को बिना खाये-पिये सिर्फ फिल्म की शूटिंग ही करनी पड़ती है!

आपको बता दें, कि एडल्ट फिल्म डायरेक्टर ने बताया कि एडल्ट फिल्म की शूटिंग के समय कैमरा मैन, मेकअप मैन के अलावा 1 दर्जन और भी लोग वहाँ रहते हैं! 

पोर्न फिल्मों में बहुत ऐसे सीन होते हैं! जो दर्शकों को दिखाए नहीं जाते हैं! जब फिल्म शूट हो रही होती है! तो पोर्न स्टार को बहुत शर्म झेलना पड़ता है!

जब भी कोई फीमेल एडल्ट स्टार संबंध बनाती है, तो उसे बहुत परेशानी होती है|

सामने आया फीमेल्स का Bedroom Secret, जानकर दंग रह जाएंगे आप भी

कई बार तो शूटिंग के समय इनके अंग तक छिल जाते हैं! जो आपको दिखाए नहीं जाते है! इसी के साथ संबंध बनाने वाले स्टार की HIV जांच की जाती है! फिल्म शूट में ना तो किसी प्रकार की दवा खाई जाती है, और ना ही कंडोम का का प्रयोग किया जाता है!

पीरियड्स के समय भी लड़कियों को ऐसे पोज देने पड़ते हैं! जिसमें इन्हें बहुत परेशानी होती है!

 

 

Back to top button