किशोरी के साथ पड़ोसी ने किया दुष्कर्म

महिलाओं के साथ होने वाले यौन शोषण के ज्यादातर मामलों में आरोपी कोई रिश्तेदार या पडोसी ही पाया जाता है. ऐसे ही एक मामले में एक युवक ने पड़ोस में रहने वाली एक किशोरी के मुँह में दुपट्टा ठूस कर उसके साथ दुष्कर्म किया. दुष्कर्म

उल्लेखनीय है कि कौशांबी जिले में एक युवक पड़ोस के एक घर में तेल मांगने के लिए गया था. पडोसी के घर पर एक किशोरी अकेली थी और लोग खेत पर गए हुए थे. मौके का फायदा उठाते हुए युवक ने उसके साथ दुष्कर्म किया. युवक ने किशोरी के मुँह में उसी का दुपट्टा ठूस दिया. किशोरी अत्यधिक खून रिसाव के कारण बेहोश हो गयी जिसे छोड़कर युवक मौके से भाग गया.

इसे भी पढ़े: बदमाशों ने दिनदहाड़े युवक को मारीं गोली, मारने के बाद भी करते रहे हवाई फायरिंग

शाम को घर पहुंचे परिजनों ने किशोरी को अस्पताल पहुंचाया और पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई. किशोरी के परिजनों ने बताया कि युवक के घर वालो से अच्छे सम्बन्ध थे, इसलिए उन्हें कभी युवक की नियत पर शक नहीं हुआ. हमने पड़ोसी के घर जाकर युवक के परिजनों को इस घटना की शिकायत की तो वह लाठी लेकर हम लोगो के साथ मारपीट  करने के लिए उतारू हो गए.

बता दे कि अस्पताल में होश में आने पर किशोरी ने अपने साथ हुई घटना बताई. परिजनों ने जब पुलिस में शिकायत की तो उन्होंने पहले कोई सुनवाई नहीं की, जिसके बाद किशोरी के परिजनों ने न्यायालय की शरण ली. कोर्ट के आदेश पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है. आरोपी फ़िलहाल फरार है.

Back to top button