नेहा धूपिया की ड्रेस को लेकर यूजर्स ने किया कमेंट, एक्ट्रेस ने दिया ऐसा जवाब बंद हो गई बोलती

बॉलीवुड सेलेब्रिटीज का सोशल मीडिया पर ट्रोल होना आम बात हो गई है। सेलेब्रिटीज को उनकी हर दूसरी पोस्ट पर ट्रोल किया जाता है। हाल ही में नेहा धूपिया एक फोटो पोस्ट कर यूजर्स के निशाने पर आईं।नेहा धूपिया की ड्रेस को लेकर यूजर्स ने किया कमेंट, एक्ट्रेस ने दिया ऐसा जवाब बंद हो गई बोलती

नेहा धूपिया ने लुधियाना में हुए ब्लैंडर्स प्राइड फैशन शो की एक फोटो ट्विटर पर शेयर की। फोटो में नेहा बेहद खूबसूरत लग रही थीं लेकिन ट्रोल्स को उनका ये अंदाज पसंद नहीं आया। फोटो देखकर ट्रोल्स ने कहा, नेहा खूबसूरत लगती हैं, लेकिन क्या इसे किसी फिल्म स्क्रीन के पर्दे से बनाया है?

फिर क्या था यूजर को मुंह तोड़ जवाब देते हुए नेहा ने भी लिख दिया, याद नहीं आ रहा है कि आखिरी बार मैं कब पर्दे के साथ सिनेमा हॉल गई थी। नेहा ने आगे लिखा, बहुत बुरा वक्त चल रहा है तुम मुझे भूल जाओ डियर।

खैर ऐसा पहली बार नहीं है जब ड्रेस को लेकर किसी सेलिब्रिटी को ट्रोल किया गया हो। सोशल मीडिया पर कौन कब ट्रोल्स की खिचाईं में पड़ जाए यह कह पाना बहुत ही मुश्किल है।

नेहा धूपिया इन दिनों फिल्मों में सपोर्टिंग एक्ट्रेस के रोल में ही नजर आ रही हैं। लेकिन, उनका चैट शो वोग बीएफएफ काफी पसंद किया जा रहा है। इस शो में नेहा बी टाउन के कई सेलेब्स से चैट करती हैं और उनके कई राज भी बाहर लाती हैं

Back to top button