वीडियो: नीता अंबानी का बेडरूम, देखकर उड़ जायेंगे आपके भी होश

रिलायंस कंपनी के मालिक मुकेश अंबानी किसी भी परिचय के मोहताज नहीं है. उन्होंने बहुत ही कम उम्र में वो मुकाम पा लिया था जिसकों पाने के लिए लोगों को सालों लग जाते है.मुकेश के पिता धीरुभाई अंबानी ने गरीब होते हुए भी अपने बिज़नेस को उन ऊचाईयों तक पहुंचा दिया था जिसकी कोई सपने  में भी कल्पना नहीं कर सकता है. अब रिलायंस समूह इतना आगे बढ़ चुका है कि उसकी टक्कर लेने वाला कोई दूसरा दूर-दूर तक नहीं है.Neeta Ambani's bedroom

हम सभी मुकेश अंबानी के परिवार के बारे में अच्छे से जानते है. मुकेश अंबानी के 3  बच्चे है जो अब पढ़ाई खत्म करने के बाद अपने पिता का बिज़नेस देखते है. मुकेश अंबानी की पत्नी नीता अंबानी को अक्सर मुंबई की पार्टियों में मुकेश अंबानी के साथ देखा गया है. नीता अंबानी के नवाबी शौक के बारे में तो सबकों अच्छे से ही पता है.

कहा जाता है कि नीता अंबानी के पास दुनिया का सबसे महंगा फोन है जो इस दुनिया में बहुत कम लोगों के पास है. इसके अलावा नीता अंबानी जिस कप में चाय पीती है उस कप की कीमत 3 लाख रुपये है. बात की जाए मुकेश अंबानी के घर की तो मुंबई में स्थित इस घर की कीमत लगभग 11000 करोड़ है और इसमें 600 लोग काम करते है. इस घर में नीता अंबानी का कमरा सबसे ज्यादा खूबसूरत है आज हम इस वीडियो में आपकों दिखायेंगे नीता अंबानी का वो कमरा जो किसी जन्नत से कम नहीं है.

Back to top button