NCP सांसद उदयन राजे ने किया सरेंडर, व्यापारी से वसूली और मारपीट का आरोप

महाराष्ट्र के सातारा से एमसीपी के सांसद उदयन राजे भोसले को गिरफ्तार कर लिया गया है. पिछले 4 महीने से सातारा पुलिस को भोसले की तलाश थी लेकिन मंगलवार को उदयनराजे भोसले ने खुद को पुलिस के हवाले कर दिया. सातारा कोर्ट ने सांसद उदयन राजे को 14 दिन कि न्यायिक हिरासत का आदेश दिया है.

 NCP सांसद उदयन राजे ने किया सरेंडर, व्यापारी से वसूली और मारपीट का आरोप

बॉम्बे हाईकोर्ट ने उनकी जमानत याचिका खारिज कर दी थी. सांसद पर आरोप है कि उन्होंने एक व्यापारी से पैसे मांगे और नहीं देने पर उसके साथ मारपीट की. दरअसल राजे के खिलाफ एक व्यापारी ने हफ्ता वसूली का आरोप लगाते हुए पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी. जिले के लोणंद इंड्रस्टियल एस्टेट स्थित सोना अलाइज कंपनी के मालिक राजकुमार जैन की शिकायत पर पुलिस ने राजे सहित कई अन्य लोगों के खिलाफ हफ्ता वसूली और मारपीट का मामला दर्ज किया था.

व्यापारी की शिकायत के मामले में अब तक 9 लोगों को गिरफ्तार किया गया है. उदयन राजे ने अग्रिम जमानत के लिए बॉम्बे हाईकोर्ट की शरण ली थी. सुनवाई के बाद बॉम्बे हाईकोर्ट ने जमानत याचिका खारिज कर दी. इसके पहले 12 अप्रैल को सातारा सत्र न्यायालय ने भी भोसले को जमानत देने से इंकार कर दिया था. 

सातारा में सांसद उदयन राजे को गिरफ्तारी के बाद सांसद के प्रशंसकों और कार्यकर्ताओं ने शहर बंद का एलान किया. कई जगह उनकी गिरफ्तारी के विरोध में पत्थरबाजी की गई और शहर में दिनभर भारी पुलिसबल की तैनाती रही.

Back to top button