ड्रग्स मामले को लेकर कॉमेडियन भारती पर NCB ने कसा शिकंजा

ड्रग्स मामले में एनसीबी की जांच जारी है. एक के बाद एक नए नाम सामने आ रहे हैं जिसे एनसीबी ने अपने घेरे में लिया है. अब NCB ने देश की पॉपुलर कॉमेडियन भारती सिंह के अंधेरी स्थित घर पर छापा मारा है. इसी के साथ एनसीबी ने भारती सिंह और उनके हसबेंड हर्ष लिम्बाचिया को समन भेजा है. कई सारे स्टार्स ड्रग्स मामले में एनसीबी के निशाने पर रहे हैं. हाल ही में एक्टर अर्जुन रामपाल से भी एनसीबी ने लंबी पूछताछ की थी और उनके घर पर छापा मारा था.

भारती सिंह की कॉमेडी की दुनिया दीवानी है. इस समय वे द कपिल शर्मा शो का हिस्सा हैं और शो में अपनी कॉमेडी से सभी को हंसा-हंसा कर लोटपोट करती नजर आती हैं. भारती के घर पर छापेमारी की खबर उनके फैन्स को जरूर निराश करेगी. भारती सिंह और हर्ष के घर की तलाशी ली गई और कपल को एनसीबी द्वारा समन भेजा गया.

सबसे पहले हिरासत में ली गई थीं रिया

सुशांत सिंह राजपूत मामले में एनसीबी द्वारा इनवेस्टिगेशन शुरू होने के बाद से कई सारे बॉलीवुड स्टार्स पर निशाना साधा गया. सबसे पहले रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शोविक चक्रवर्ती को एनसीबी ने हिरासत में लिया. करीब एक महीने के बाद रिया बाहर आईं. उनके अलावा दीपिका पादुकोण, राकुल प्रीत सिंह और सारा अली खान समेत कई सारी नामी एक्ट्रेस को भी एनसीबी ने समन भेजा और विस्तार से उनसे पूछताछ की.

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की बात करें तो एक्टर 14 जून को बांद्रा स्थित अपने निवास पर मृत पाए गए थे. इसके बाद फैन्स के बीच काफी आक्रोश देखने को मिला था जिसके बाद सीबीआई द्वारा मामले की छानबीन शुरू की गई. बाद में एनसीबी ने भी ड्रग्स मामले में तहकीकात शुरू की और एक के बाद एक कर कई सारे बॉलीवुड स्टार्स एनसीबी के जाल में फंसते चले गए.

Back to top button