नवाज़ुद्दीन सदीक़ी की बीवी है बेहद खूबसूरत, ऐश्वर्या और करीना भी इनके आगे है फेल

नवाजुदीन सिडिकी एक ऐसे एक्टर है जिन्होंने कई असफलता देखने के बाद सफलता पाई है।  कहते है ना जो अपना सफर बहोत नीचे से सुरु करते है वो काफी ऊपर तक जाते है यह कहावत नवाजुदीन पर बिल्कुल फिट बैठती है तभी तो शूल फ़िल्म में वेटर और सर्फ़रोज में मुखबिर का रोल करने वाले नवाजुदीन सिडिकी 3 3 फिल्मे फ्रांस फ़िल्म फ्रेस्टिवल में अपना जलवा बिखेरने जाती है।

जब कि उन्हें एक नही बल्कि 4 फिल्मो के साथ राष्ट्रीय सम्मानित किया जाता है नवाजुदीन एक मंजे हुए कलाकार है जो ऊनी एक्टिंग का लोहा मनवा चुके है। आज नवाजुदीन की जोली में अनेकों हिट फिल्में है।

और नवाज भाई 43 साल के है फिलहाल उनका जन्म छोटे से गाव में हुआ था आप को जान कर हैरानी होंगी की 9 भाई बहनों में नवाज सबसे बड़े है उन्होंने साल 1999 में फ़िल्म शूल से बॉलीवुड में ऊनी एंट्री की थी।

उस वक्त नवाज को कोई भी पहचानता नही था उसके बाद में फ़िल्म जंगल मे नजर आए उसके बाद भी कुछ खास पहचान नही मिली बाद में उन्हें मुन्ना भाई MBBS में एक छोटा सा किरदार निभाने को मिला।.

बाहुबली की माँ का यह अंदाज़ आपने आज से पहले कभी नहीं देखा होगा, देखिये इनकी कुछ अनदेखी तस्वीरें

लेकिन असल मायने में उसे ओहचान फ़िल्म गैंग्स ऑफ वासेपुर में से मिली इस फ़िल्म में उन्होंने अपने अभिनय का लोहा मनवाया जिसके बाद उन्होंने कभी पीछे मुड़ कर नही देखा आज नवाज का नाम बॉलीवुड के सबसे मंजे हुए कलाकारों में शामिल है।

बहोत ही कम लोग जानते होंगे कि नवाजुदीन की एक खूबसूरत बीवी भी है जिनका नाम अंजली सिद्दीकी है बता दे कि अंजली से पहले नवाज की शादी आलिया से हुई थी उस समय अंजली गिरलफ्रेंड थी आलिया से तलाक लेने के बाद अंजली से शादी कर ली।

Back to top button