‘नवाबजादे’ ने मचाया ‘अम्मा देख’ के इस नए वर्जन में भरपूर धमाल: विडियो

बॉलीवुड फिल्म ‘नवाबजादे’ का नया गाना ‘अम्मा देख’ रिलीज होते ही यूट्यूब पर धूम मचाने लगा है. ये गाना इतना पॉपुलर हो रहा हा कि इसे अभी तक 68 लाख से ज्यादा यूट्यूब व्यूज मिल चुके हैं इसके साथ ही यह चौथे नंबर पर ट्रेंड कर रहा है. साल 1994 में जैकी श्रॉफ की फिल्म ‘स्टंटमैन’ का गाना ‘अम्मा देख’ को रीक्रिएट कर अब इस फिल्म में जगह दी गई है. इस गाने के ओरिजीनल वर्जन को जैकी श्रॉफ पर फिल्माया गया था और इसे बाली ब्रह्मभट्ट ने गाया था.'नवाबजादे' ने मचाया 'अम्मा देख' के इस नए वर्जन में भरपूर धमाल: विडियो

नवाबजादे फिल्म में इस गाने के नए वर्जन में मशहूर डांसर्स राघव जुयाल, पुनीत पाठक और धर्मेश नजर आ रहे हैं. इस गाने में ‘डांस इंडिया डांस 2’ की विनर शक्ति मोहन गजब का डांस करती हुई दिखाई दे रही हैं. रिलीज होते ही ये गाना लोगों की जुबान पर चढ़ गया है और चारों इसमें जबरदस्त मूव्स करते दिख रहे हैं.

View this post on Instagram

Another Day filled with unlimited possibilities🌺

A post shared by Shakti Mohan (@mohanshakti) on

नए वर्ज की एक खास बात ये भी है कि इसमें रैपिंग भी है. गाने को गुरिंदर सेगल उर्फ सरदारजी और सुकृति काकर ने आवाज दी है सरदारजी ने ही म्यूजिक दिया है. गाने में रैपिंग के लिए मशहूर स्टार इक्का का ने बेहतरीन काम किया है.

फिल्म में राघव जुयाल, पुनित पाठक, धर्मेश येलांडे के अलावा ईशा रिखी लीड रोल में नजर आएंगे. इसके अलावा वरुण धवन और श्रद्धा कपूर भी दिखेंगे. फिल्म के प्रोड्यूसर रेमो डिसूजा हैं और इस फिल्म को रेमो डिसूजा इंटरटेनमेंट के बैनरतले बनाई गई है. इससे पहले रेस 3 भी बना चुके हैं जिसने बॉक्स ऑफिस पर कमाल का बिजनेस किया था.

View this post on Instagram

Oh la la la la la la la la la la 💃🔥♥️

A post shared by Shakti Mohan (@mohanshakti) on

नवाबजादे’ फिल्म के डायरेक्टर जयेश प्रधान हैं. इसी फिल्म का एक और गाना ‘तेरे नाल नचना’ भी इन दिनों काफी धूम मचा रहा है. मशहूर रैपर बादशाह ने इस गाने में अपनी आवाज भी दी है. इसके अलावा बादशाह का हाल ही में एक और गाना रिलीज हुआ है. बादशाह के BAMB गाने को लोग काफी पसंद कर रहे हैं.

देखें विडियो:-

https://youtu.be/DPtkR7392Oc

Back to top button