नवजोत सिद्धू ने कहा- अकाली दल के 10 साल में रहा आर्थिक आतंकवाद

- in पंजाब, राज्य

जेएनएन, जीरा (फिरोजपुर)। पंजाब के स्थानीय निकाय मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू ने पूर्व शिअद-भाजपा सरकार के 10 साल के कार्यकाल की तुलना पंजाब में आर्थिक आतंकवाद से की है। सिद्धू ने कहा कि 10 साल पंजाब में आर्थिक आतंकवाद चरम पर रहा। बादल परिवार ने पंजाब को बर्बाद कर दिया।

नवजोत सिद्धू ने कहा- अकाली दल के 10 साल में रहा आर्थिक आतंकवाद
नवजोत सिद्धू ने कहा- अकाली दल के 10 साल में रहा आर्थिक आतंकवाद

वह जिले के जीरा कस्बे में धन्यवाद रैली को संबोधित करने के बाद मीडिया से बातचीत कर रहे थे। सिद्धू ने कहा कि पंजाब पर तीन लाख करोड़ रुपये का कर्ज, 50 बड़े गैंग और 500 गैंगस्टर पनपना अकाली दल के प्रधान सुखबीर सिंह बादल की उपलब्धि है।

केंद्रीय खाद्य प्रसंस्करण उद्योग मंत्री हरसिमरत कौर बादल के फिरोजपुर संसदीय क्षेत्र से चुनाव लड़ने की अटकलों पर सिद्धू ने कहा कि यह राजनीतिक भगोड़ापन है। सिद्धू ने कहा कि अकाली दल व भाजपा गठबंधन की सरकार एक परिवार ही सरकार थी। इसने पंजाब को लूटने में कोई कसर नहीं छोड़ी।

कैबिनेट मंत्री ने कहा कि नशा तस्करी पर भी मौत की सजा का प्रावधान होना चाहिए। पंजाब में नशा तस्करी खत्म करने का प्रयास किया जा रहा है। पहले की अपेक्षा काफी कमी आई है। सरकार हर वादा पूरा करने का प्रयास कर रही है। जल्द हर वादा पूरा कर दिया जाएगा।

You may also like

बसपा ने भी तोड़ा नाता, राहुल की एक और सियासी चूक, बीजेपी के लिए संजीवनी

बसपा अध्यक्ष मायावती ने कांग्रेस की बजाय अजीत जोगी के