नीली आँखों के साथ नागिन-3 का मोशन पोस्टर हुआ रिलीज़

इन दिनों तो एकता कपूर का शो नागिन की खूब चर्चाए हो रही हैं. नागिन के पहले और दूसरे पार्ट की सफलता के बाद अब जल्द ही नागिन का तीसरा पार्ट भी आने को तैयार है. शो में इस बार तीनो ही नागिन के नए चेहरे नजर आएँगे.नीली आँखों के साथ नागिन-3 का मोशन पोस्टर हुआ रिलीज़

अब तक शो की दो नागिन के लुक तो सामने आ गए है लेकिन तीसरी और मुख्य नागिन के लुक को देखने के लिए फैंस अब भी इंतजार कर रहे है. हाल ही में शो पहला मोशन पोस्टर सामने आया है. इस पोस्टर की खूब तारीफे हो रही है. इस पोस्टर को देखने के बाद तो दर्शकों का शो देखने का एक्साइटमेंट और ज्यादा बढ़ गया है.

इस पोस्टर में आप देख सकते है शो की तीनो ही नागिन के खूबसूरत अवतार नजर आ रहे है लेकिन अब तक तीसरी नागिन का सामने से लुक नहीं दिखाया गया है. शो की तीसरी नागिन सुरभि ज्योति है लेकिन अब तक सुरभि का लुक रिवील नहीं हुआ है. पोस्टर में ये दिखाया गया हैं कि अब नागिन-3 टेलीकास्ट होने में केवल एक ही दिन बाकि रह गया है.

इस मोशन पोस्टर को कलर्स चैनल ने अपने ट्वीटर अकाउंट से शेयर किया है. वैसे गुरुवार को भी नागिन-3 के दो मोशन पोस्टर रिलीज़ किये गए थे जिसमे तीसरी नागिन यानी सुरभि के लुक को सांप से छुपकर बताया गया था. इसमें सुरभि की नीली आँखे नजर आ रही थी. आपको बता दें नागिन-3 की शुरुआत 2 जून से होगा.

Back to top button