साऊथ एक्ट्रेस नमिता कपूर ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत तेलुगु फिल्म से की थी

10 मई 1981 को जन्मी नमिता कपूर साउथ फिल्म इंडस्ट्री का एक बहुत बड़ा नाम है. गुजरात में जन्मी नमिता की राशि टॉरस है. नमिता का पूरा नाम नमिता मुकेश वांकावाला है. करियर की शुरुआत तेलुगु फिल्म 'सोन्थम' से की थी. आज नमिता इंडस्ट्री का एक जाना माना नाम बन चुकी हैं. नमिता की अदाओं के लोग दीवाने हैं.

नमिता ने इंग्लिश लिटरेचर में बीए किया है. 24 नवम्बर साल 2017 को नमिता ने फिल्म अभिनेता-निर्देशक वीरेंदर चौधरी से शादी कर ली थी, जो तिरुपति के रहने वाले हैं. साल 1998 में नमिता को मिस सूरत के खिताब से नवाज़ा जा चूका है.

उस समय नमिता की उम्र केवल 15 साल ही थी. फिल्मों में काम करने से पहले नमिता कई टीवी एड ब्रेक्स में भी काम कर चुकी हैं. तमिल फिल्मों में काम करने के कारण साल 2000 में नमिता को शोहरत हासिल हुई और इंडस्ट्री के बड़े निर्देशकों के साथ काम करने का मौका मिला.

नमिता ने कई रीजनल भाषाओं की फिल्मों में काम किया है, जिसमें कामसूत्र जैसी फिल्म भी शामिल है. बेहतरीन डीलडोल और सेक्सी फिगर के कारण युवाओं में नमिता की फैन फॉलोविंग काफी ज्यादा है. नमिता ने तेलुगु, तमिल, कन्नड़, हिंदी अंग्रेजी और मलयालम जैसी भाषाओँ में अपने अभिनय का जलवा बिखेरा है. जन्मदिन के ख़ास मौके पर नमिता को न्यूज़ट्रैक फैमिली की ओर से ढेर सारी बधाई.

=>
=>
loading...