रियल्टी शो में नाबालिंग बच्चे को मिली इनाम में पोर्न स्टार, और फिर..

दुनिया भर में न जाने कितने ही कांसेप्ट या प्रोग्राम चलते है और इनमे जीतने वाले को इनाम में महंगी गाड़िया और पैसे मिलते है और आप ने भी इन विनर्स को कॉम्पिटिशन जीतने के बाद इनाम लेते हुए देखा होगा। हो सकता है आपने भी ऐसे इनाम जीता हो लेकिन आज हम जिस लड़के के बारे में बताने जा रहे हैं उसने एक ऑनलाइन कॉम्पिटिशन में ऐसा इनाम जीता जिसे सुनकर आप चकित रह जायेंगे।

लेकिन यह कांसेप्ट कुछ अलग ही था दरअसल मामला यह है की रूस में रहने वाले रुस्लान शेड्री नाम के इस 16 साल के लड़के को इनाम में पोर्न स्टार का साथ मिला। उसे पोर्न स्टार के साथ पूरा एक महीना बिताने का इनाम मिला। एक वेबसाइट के अनुसार, रुस्लान को ये इनाम कंप्यूटर गेम्स के वर्चुअल आर्म्स बेचने वाली वेबसाइट का एक लाखवां विजिटर बनने पर मिला।

अब इस लड़के को इनाम में एक महीना रशियन पोर्न स्टार एकाटेरिना माकारोवा के साथ होटल में बिताना होगा। विनर बनने के बाद रुस्लान ने उस एक्स रेटेड स्टार के फोटोज देखें और उसे शानदार बताया है। वो जल्द ही इस स्टार से मिलना चाहता है। इस बारे में पोर्न स्टार माकारोवा का कहना है कि उसे लग रहा है जैसे वो खुद भी टीनेज बन गई है।

लेकिन इस प्राइज को जीतने वाले रुस्लान की मां और बहन बहुत ही गुस्से में थी। रुस्लान की मां वेरा का कहना था कि कोई 16 साल के बच्चे के लिए ऐसा प्राइज कैसे डिसाइड कर सकता है। उसके एग्जाम्स आ गए हैं और उसे पढ़ाई करनी है। रुस्लान की मां चाहती थी कि इसके बदले में उन्हें एक लाख रुपए दे दिए जाएं। और वह इस बच्चे के भविष्य को लेकर परेशान हो रही है। 

Back to top button