muzaffarnagar news: एक क्लिक में पढ़े मुजफ्फरनगर की बड़ी खबरें!

दबंगो ने युवती का किया अपहरण, पीड़ित पिता दर दर की ठोकरे खाने को हे मजबूर

मुज़फ्फरनगर। कचहरी परिसर स्तिथ वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक के कार्यलय पर थानां चरथावल क्षेत्र के पावटी खुर्द का है जहां एक पीड़ित पिता ने वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक के नाम एक प्रार्थना पत्र सौपते हुए बताया कि उसने अपनी पुत्री का विवाह अब से 2 माह पूर्व थानां शाहपुर क्षेत्र में किया था। शादी के पश्चात युवती का भाई युवती को वापस मिलाने के लिए घर पर लाया हुआ था।

जहां 12 अगस्त को मेरी लड़की घेर में उपले लेने गयी थी तभी से लापता है,जब मेरी लड़की लापता हुई उस वक्त हम लोग मुजफ्फरनगर मजदूरी पर आए हुए थे। जब वापस घर गए तो देखा की घर की महिलाओं का रो रोकर बुरा हाल था। घर की महिलाओ के द्वारा बताया गया कि गुलनार सुबह घेर से उपले लेने गयी थी लेकिन अभी तक वापस नही आई। हम लोग बहुत परेशान है, जब लड़की को काफी ढूढंने के बाद भी उसका पता नही चला तो गांव के ही सलीम व समीम ने बताया कि उनकी लड़की को उपले लाते समय रास्ते मे ही माना पत्नी नूर मोहम्मद,नूर मोहम्मद पुत्र रशीद, शाहनवाज पुत्र नूर मोहम्मद में आवाज देकर बुला लिया था।

जिस पर हमने सोचा की गांव बस्ती का मामला है किसी काम या बात करने के लिए बुला लिया होगा,जिस पर में अपनी पत्नी व लड़के को साथ लेकर अपनी लड़की को वहां मालूम करने के लिए पहुँचा तो दबंगो ने कहा कि तुम चुपचाप अपने घर चले जाओ हम तुम्हे तुम्हारी लड़की नही देंगे,ओर तुम्हारी लडक़ी को शाहनवाज की जबरदस्ती पत्नी बनाकर रखेंगे।

वही इस संबंध में थानां चरथावल पर उक्त दबंगो के खिलाफ रिपोर्ट लिखवाने के लिए गया तो वहां भी मेरी कोई भी सुनवाई नही हुई,ओर अब में अपनी पुत्री की उन दबंगो से वापसी के लिए दर दर की ठोकरे खाने को मजबूर हु। मैं चाहता हु की उन दबंगो से पुलिस प्रशाशन मेरी पुत्री को वापस दिलवाए ओर उन लोगो के खिलाफ सख्त से सख्त कानूनी कार्यवाही की जाए।

————————————————————————

शाहपुर पुलिस को मिली बड़ी सफलता, 4 शातिर लुटेरों को किया गिरफ्तार

मुज़फ्फरनगर। पुलिस लाइन स्तिथ सभागार कक्ष में एसपी ग्रामीण नेपाल सिंह ने प्रेस वार्ता कर जानकारी देते हुए बताया कि विगत कुछ दिन पूर्व थानां शाहपुर व थानां फुगाना पर दिनदहाड़े कुछ अज्ञात बदमाशों के द्वारा लूट की घटना को अंजाम दिया गया था,इस लूट की घटना को खोलने के लिए थानां शाहपुर व स्वाट टीम को तैय्यार किया गया था,जिस पर इन दोनों टीमो ने संयुक्त रूप से कार्यवाही करते हुए कसेरवा नहर पल के पास से चैकिंग के दौरान 4 शातिर लुटेरों को गिरफ्तार किया है।

पकड़े गए अभियुक्तों के नाम अभिषेक उर्फ चुन्नीलाल पुत्र बिदरसैन,अंकुर पुत्र जैनलाल कश्यप,नीटू पुत्र विजेंद्र व सुमित पुत्र सोहन है जो सभी अभियुक्त जिला मुजफ्फरनगर थानां फुगाना क्षेत्र के गांव खेड़ी मस्तान के निवासी है। सभी अभियुक्तों से जब सख्ताई से पुलिस के द्वारा पूछताछ की गई तो समस्त अभियुक्तों ने लूट की घटना को कबूल करते हुए लुटा हुआ माल भी बरामद करवाया।

आरोपियों की निशानदेही पर 2 मोटरसाइकिल जो थानां शाहपुर व फुगाना क्षेत्र में लूटी गई थी,ओर इसी के साथ साथ 1 मोबाइल फोन रेडमी नोट 7एस जो थानां फुगाना क्षेत्र में लुटा गया था। पकड़े गए अपराधियो में सबसे बड़ी बात देखने मे यह आई है कि पकड़े गए सभी अभियुक्त नाबालिक है जो इन लूट की घटनाओं को अंजाम देते थे। वहीं इन लुटेरों के पकड़े जाने से अब क्षेत्र में लूट की घटनाओं में काफी अंकुश लगेगा।वही पकड़े गए इन सभी अभियुक्तों को गिरफ्तार कर जेल भेज जा रहा है।

———————————————————————————————–

मुज़फ्फरनगर पुलिस को मिली बड़ी सफलता, करोड़ो रूपये की स्मैक के साथ 9 गिरफ्तार

मुज़फ्फरनगर। एसएसपी अभिषेक यादव के जीरो ड्रग्स अभियान को आज उस वक्त बड़ी कामयाबी हासिल हुई। जब शहर कोतवाली पुलिस ने शहर कोतवाल अनिल कपरवान व सीओ सिटी हरीश भदौरिया के नेर्तत्व में चैकिंग के दौरान अलग अलग स्थानों से करोड़ो रूपये की स्मैक के साथ 9 अभियुक्तों को गिरफ्तार किया गया है। इन पकड़े गए अभियुक्तों में शाहदाब उर्फ भीम जो कि शातिर अपराधी कुख्यात मीनू त्यागी गैंग का सक्रिय सदस्य था।

वहीं समीर उर्फ जोगा पुत्र शमीम निवासी मोहल्ला बैरियान कस्बा व थानां जानसठ है जो जानसठ थाने से हिस्ट्रीशीटर बदमाश भी है। इन दोनों अभियुक्तों के साथ साथ शहर कोतवाली पुलिस के द्वारा संयुक्त रूप से कार्यवाही करते हुए राहुल पुत्र बालेंद्र निवासी रई थानां छपार,सोनू पुत्र राजबीर निवासी रामपुरी थानां शहर कोतवाली, आकाश पुत्र अर्जुन निवासी रामपुरी थानां शहर कोतवाली, आमिर पुत्र सईद निवासी लद्धावाला थानां शहर कोतवाली,अहसान पुत्र अशफाक निवासी हाजीपुरा थानां सिविल लाइन,अभिषेक पुत्र हरिराम निवासी जनकपुरी थानां सिविल लाइन,ऋषभ पुत्र मुकेश निवासी गली नंबर 12 मंडी थानां नई मंडी है,पकड़े गए सभी अभियुक्त जिला मुजफ्फरनगर के निवासी है।

पकड़े गए समस्त अभियुक्तों के पास से शहर कोतवाली पुलिस ने 744.79 ग्राम स्मैक बरामद की है जिसकी करीब कीमत 60 लाख रुपये व अंतरराष्ट्रीय बाजार में इसकी कीमत करोड़ो रूपये है। इसी के साथ साथ पकड़े गए अभियुक्तों के पास से 1 ब्रेजा कार जिसका नंबर एचपी 12 के 4803 है बरामद की है। पकड़े गए सभी अभियुक्तों पर जनपद के अन्य थानों पर कई मुकदमे पंजिकर्त है। इन सभी अभियुक्तों की हिस्ट्री खोली जा रही है। पकड़े गए इन सभी अभियुक्तों को संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर जेल भेजा जा रहा है।

Ujjawal Prabhat Android App Download Link
News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button