हत्या करके 7 टुकड़ों में काटा पत्नी का शव, और फिर…

- in अपराध

दिल्ली पुलिस ने साज़िद अली अंसारी नाम के एक शख्स को अपनी ही पत्नी की हत्या के आरोप में गिरफ्तार किया है. साजिद के साथ पुलिस ने उसके दो भाइयों को भी गिरफ्तार किया है ये भी उसकी पत्नी की हत्या में शामिल थे. साजिद ने अपनी पत्नी की हत्या करने के बाद अपने भाइयों के साथ मिलकर पहले लाश के टुकड़े किए और फिर लाश के टुकड़ो को पार्सल बॉक्स में डालकर ठिकाने लगा दिया.

दरअसल 21 जून को दिल्ली पुलिस को दिल्ली के सरिता विहार इलाके में एक लाश मिली, लाश एक पार्सल बॉक्स में थी, एक महिला की थी और उसके कई टुकड़े किए गए थे. इलाके में हुई इस सनसनीखेज वारदात के बाद पुलिस ने हत्या का मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू की.

सबसे पहले पुलिस के सामने चुनौती थी महिला की लाश की पहचान करवाना. पुलिस ने आस पास के इलाकों में मिसिंग लोगों की डिटेल्स को खंगालना शुरू किया लेकिन कोई कामयाबी नहीं मिली. महिला ने जो कपड़े पहने थे उससे पहचान की कोशिश की गई तब भी हाथ कुछ नहीं लगा.

पुलिस ने कई टीम बनाकर इस जांच को आगे बढ़ाया. दिन बीतते जा रहे थे और पुलिस को कातिल का कोई सुराग नहीं मिल रहा था. अचानक से दिल्ली पुलिस के हाथ लगा एक ऐसा सुराग जिसने हत्यारे को सलाखों के पीछे पहुंचा दिया. दरअसल जिस पार्सल बॉक्स में महिला की लाश टुकड़ो में बरामद हुई थी, उस पार्सल बॉक्स पर एक कंपनी का नाम छपा हुआ था. वो गुरुग्राम की एक मूवर्स एंड पैकर्स की कंपनी थी. पुलिस की एक टीम उस कंपनी के पते पर गुरुग्राम पहुंची.

बच्चा चोरी के शक में भीड़ ने महिलाओं को पीटा, एक की मौत

पार्सल बॉक्स का है UAE कनेक्शन

कंपनी के कर्मचारी दिल्ली पुलिस को बताया कि ये पार्सल बॉक्स उसी कंपनी का है और ये पार्सल कम्पनी के एक क्लाइंट जावेद अख्तर ने UAE से बुक करवाया था. जिसमें उनका कुछ सामन था. पुलिस की टीम जावेद अख़्तर का पता लेकर उसके पास अलीगढ़ पहुंची और उससे उस पार्सल बॉक्स के बारे में पूछताछ की गई. जावेद अख़्तर ने बताया कि ये एक पार्सल बॉक्स नहीं है बल्कि ऐसे कई बॉक्स है जो उसने मंगवाए थे. उसने पुलिस को बताया कि कुछ बॉक्स तो उसने अपनी नौकरानी को दिए थे और बाकी के बॉक्स उसका एक घर दिल्ली के शाहीन बाग इलाके में है वहां पर रखे थे, जो उसने साज़िद अली अंसारी नाम के एक शख्स को किराए पर दिया हुआ है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

प्रेमिका को फंसाने के लिए युवक ने ले ली दोस्त की जान, जाने पूरा मामला

यूपी के आजमगढ़ में एक युवक ने अपनी