मुंबई पुलिस ने ‘धड़क’ के डायलॉग का कुछ इस तरह किया प्रयोग, जाह्नवी का रहा ऐसा रिएक्शन

नई दिल्ली: मुंबई पुलिस ने फिल्म ‘धड़क’ के एक संवाद का इस्तेमाल आम जन के बीच सड़क सुरक्षा फैलाने में किया है. मुंबई पुलिस के आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर शुक्रवार को धड़क के संवाद वाली एक तस्वीर साझा कि, जिसमें ईशान खट्टर और जाह्न्वी कपूर नजर आ रहे हैं. इसमें जाह्न्वी, ईशान से कह रही है,”क्या नाटक कर रहा है.. मुझे देख क्यों नहीं रहा. इस तस्वीर में ट्रैफिक सिग्नल की लाइट भी लगी है.मुंबई पुलिस ने 'धड़क' के डायलॉग का कुछ इस तरह किया प्रयोग, जाह्नवी का रहा ऐसा रिएक्शन

तस्वीर के साथ लिखा है, ट्रैफिक सिग्नलों के भावनात्मक संदेश को कमतर मत समझिए. इसकी नजरअंदाजी करने पर ई-चालान भी कट सकता है. मुंबई पुलिस के इस ट्वीट को काफी लोगों ने सराहा, जिसमें खुद जाह्न्वी और ईशान भी शामिल हैं. जाह्न्वी ने इसे अपने इंस्टाग्राम पेज पर साझा करते हुए लिखा कि वह इससे खुश हैं. धड़क’ साल 2016 की मराठी फिल्म ‘सैराट’ का हिंदी रीमेक है। यह फिल्म 20 जुलाई को रिलीज होगी.

बता दें कि ईशान और जाह्नवी की यह फिल्म अगले महीने 20 तारीख को रिलीज होने जा रही है. फिल्म से जाह्नवी बॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं, जबकि ईशान की यह दूसरी फिल्म है. ईशान इससे पहले ‘बियॉन्ड द क्लाउड्स’ में नजर आ चुके हैं. फिल्म को शशांक खेतान ने डायरेक्ट किया है.

Back to top button