मुंबई इंडियंस का आईपीएल 2023 में शानदार प्रदर्शन रहा, 57वें मैच में गुजरात टाइटंस को 27 रन से दी मात

मुंबई इंडियंस का आईपीएल 2023 में शानदार प्रदर्शन रहा है। टीम ने आईपीएल के 57वें मैच में अंक तालिका की टॉप की टीम गुजरात टाइटंस को 27 रन से मात दी और प्वाइंट्स टेबल पर तीसरा स्थान हासिल किया। बता दें कि हार्दिक पांड्या ने मैच में टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया था।

पहले बल्लेबाजी करते हुए मुंबई इंडियंस की तरफ से सूर्यकुमार यादव ने तूफानी शतकीय पारी खेली और टीम को 218 रन का स्कोर खड़ा करने में अहम योगदान दिया। बता दें कि सूर्या के अलावा मुंबई इंडियंस में ऐसे 3 खिलाड़ी है, जिन्हें मिनी ऑक्शन में महज 20 लाख रुपये में खरीदा था, लेकिन ये खिलाड़ी रोहित शर्मा के लिए बड़े हथियर बनते जा रहे है।

MI ने जिन्हें महज 20 लाख रुपये में खरीदा, वो बन रहे है टीम के सबसे बड़े हथियार

दरअसल, मुंबई इंडियंस ने आईपीएल ऑक्शन में 20 लाख रुपये की कीमत में नेहल वढेरा, आकाश मेधवाल और विष्णु विनोद को अपने खेमे में शामिल किया था। मुंबई इंडियंस का ये फैसला बिल्कुल सही साबित हुआ और इन तीनों खिलाड़ियों ने इस सीजन शानदार परफॉर्मेंस कर टीम को कई अहम मैचों में जीत दिलाई।

आकाश ने 4 ओवर फेंकते हुए कुल 3 विकेट अपने नाम किए। वहीं, 20 लाख रुपये की कीमत में खरीदे गए नेहल वढेरा ने बल्ले से महज 15 रन बनाए हो, लेकिन वह मुंबई टीम के लिए बड़े हथियार साबित हो रहे है। नेहल ने आरसीबी के खिलाफ पिछले मैच में 52 रनों की नाबाद पारी खेली थी। इससे पहले सीएसके के खिलाफ 64 रन बनाए थे। ऐसे में सिर्फ 20 लाख रुपये की कीमत में खरीदे गए ये 3 खिलाड़ी मुंबई इंडियंस के लिए सुपरस्टार बन गए हैं।

Back to top button