किसी एक्ट्रेस नहीं बल्कि इस लड़की से शादी करने जा रहे हैं मुकेश अंबानी के बेटे

भारत की सबसे बड़ी हस्ती मुकेश अंबानी को भले कौन नहीं जानता होगा. मुकेश अंबानी और उनके भाई अनिल अंबानी अपने लग्जरी ठाठ बाट को लेकर हमेशा ही सुर्खियों में बने रहते हैं. भारत के सबसे अमीर आदमी अंबानी के बारे में आपने बहुत सी बाते सुनी होगी लेकिन आज हम उनके बारे में एक ऐसी खास बात बताने जा रहे हैं जिसे सुनकर हर कोई चौंक जायेगा.

दरअसल बीते काफी समय से मुकेश अंबानी के बेटे आकाश अंबानी को लेकर कई तरह की खबरें सोशल मीडिया पर चल रही थीं कि आकाश इन्हें डेट कर रहे हैं या उन्हें डेट कर रहे हैं, लेकिन अब आकाश अंबानी से जुड़ी एक ऐसी खबर सामने आई है जिसे जानने के बाद कोई भी इसपर आसानी से विश्वास नहीं कर पा रहा है. जी हाँ, बीते काफी समय से चल रही अटकलों पर लगाम लगाते हुए हाल ही में ख़ुलासा हुआ है.

बता दें कि इसी साल आकाश अंबानी शादी कर सकते हैं, लेकिन उनकी दुल्हन कौन होगी? ये सवाल तो सभी के मन में होगा ही. तो हम आपको बताते हैं कि दरअसल आकाश अंबानी किसी एक्ट्रेस से नहीं बल्कि एक हीरा व्यापारी की बेटी से शादी करने वाले हैं. इस बारे में अभी यूँ तो ज्यादा जानकारी सामने नहीं आ पाई है लेकिन सूत्रों की मानें तो वह साल 2018 के अंत में हीरा व्यापारी रसेल मेहता की बेटी श्लोका से शादी कर सकते हैं.

बताया जा रहा है कि जब इस बारे में दोनों परिवारों से बात की कोशिश की गयी तो दोनों ही परिवार ने इसपर चुप्पी बनाये रखा लेकिन सूत्रों की मानें तो आकाश और श्लोका की सगाई की घोषणा अगले कुछ हफ्ते में हो सकती है और फिर इसके बाद दोनों की शादी दिसंबर की शुरुआत में होने की संभावना है.

अधिक जानकारी के लिए देखें नीचे दी गई वीडियो. अगर किसी वजह से वीडियो न चले तो वीडियो देखने के लिए यहाँ क्लिक करें !

Back to top button