मुकेश अंबानी के घर का नौकर बनने के लिए आपके पास होनी चाहिए ये योग्यताएं

वैसे तो यह बात सबको बहुत अच्छे से मालूम है कि मुकेश अंबानी के अलीशान एंटीलिया के घर जैसा कोई घर नहीं है। मुकेश अंबानी अपने नौकारों के साथ भी बिल्कुल अपने परिवार के सदस्य की तरह व्यवहार करते हैं।Mukesh Ambani's house servant

हम आपको ये भी बता दे की मुकेश अम्बानी के घर में करीब 600 से ज्यादा नौकर काम करते है, और ये नौकरो को ऐसे हे नै काम पे रख लिए जाता, पहले ली जाती है इनकी कड़ी परीक्षा |

मुकेश अंबानी का घर भी एक आर्गेनाईजेशन के जैसा ही है जहां एक कंपनी की तरह ही इंटरव्यू लिया जाता है। यहां पर पहले सभी का लिखित रूप में टेस्ट लिया जाता है और फिर उसके बाद इन सब नौकारों का सिलेक्शन होता है। इस सिलेक्शन के समय यदि कोई भी नौकार अनफिट पाया जाता है तो उस व्यक्ति को नौकारी के लायक नहीं समझा जाता है।

इसे भी पढ़े: अभी अभी: मोदी कैबिनेट में हुआ सबसे बड़ा फेरबदल, अमित शाह नही बनाये…!

इस घर के अंदर खान समान से लेकर बावर्ची तक ओबरॉय होटल से मंगाये जाते हैं और इनको विश्व में हर प्रकार का खाना बनाना आता है। मुकेश अंबानी के परिवार को सबसे ज्यादा साउथ इंडियन खाना ज्यादा पसंदीदा है और मुकेश अंबानी का पूरा परिवार को भारतीय भोजन पसंद है ।

लेकिन बावजूद इसके उनके घर में हर तरीके का खाना आपको मिल सकता है। मुकेश अंबानी के घर जब नौकरो की जरूरत होती है तो वह समाचार पत्र में वैकेंस निकलवाते हैं।

 
Back to top button