Home > बड़ी खबर > मुकेश अंबानी के बड़े बेटे आकाश की हुई सगाई, कुछ इस अंदाज़ में किया सेलिब्रेट

मुकेश अंबानी के बड़े बेटे आकाश की हुई सगाई, कुछ इस अंदाज़ में किया सेलिब्रेट

अंबानी! ये सिर्फ नाम नहीं हैं बल्कि एक ब्रांड बन चूका हैं, जो पीड़ी डर पीड़ी आगे बढ़ता ही जा रहा हैं. पहले धीरू भाई अंबानी फेमस थे जिसके बाद ये स्थान उनके बेटे मुकेश अंबानी ने संभल लिया. देश के सबसे बड़े बिजनेसमैन और रिलायंस इंडस्ट्री के मालिक मुकेश अंबानी किसी परिचय के मोहताज़ नहीं हैं. अब उन्ही की राह पर उनके दोनों बेटे और एक बेटी भी खूब नाम कमा रही हैं. हाल ही में उनके बड़े बेटे आकाश की शादी को लेकर अफ्वाओं का बाज़ार गर्म था. हर कोई जानना चाहता था कि अंबानी परिवार की बहू कौन बनेगी. उस दौरान सुनने में आया था कि आकाश अंबानी रोज ब्लू डायमंड के मालिक की बेटी श्लोक मेहता से शादी रचाएंगे. अब लगता हैं कि ये खबर बिलकुल सही थी.

दरअसल कल ही रिलायंस जियो हेड आकाश अंबानी और श्लोक मेहता की प्री-एंगेजमेंट सेरेमनी संपन्न हुई. यह इवेंट गोवा के ताज एक्जोटीका रिजोर्ट एंड स्पा में रखा गया था. शाम करीब 6:15 को आकाश और श्लोक जीवा स्पा आए थे.

इस अंदाज़ में किया आकाश ने प्रपोज

इस कार्यक्रम में स्टेज को फूलों से बड़ी खुबसूरत तरीके से सजाया गया. यहाँ आकाश ने अपनी मंगेतर श्लोक मेहता को शादी के लिए प्रपोज किया. श्लोका ने आकाश के प्रपोजल को स्वीकार किया. इसके बाद 8 मिनट तक दोनों का फोटो सेसन चला.

पार्टी में थिरका पूरा परिवार

इस पार्टी में पुरे अंबानी परिवार ने डांस फ्लोर पर ठुमके भी लगाए. पार्टी में मुकेश अंबानी, उनकी माँ कोकिलाबेन, पत्नी नीता अंबानी सहित कुछ करीबी मेहमान आए थे. पुरे परिवार के साथ होने की वजह से ये कार्यक्रम काफी खुशनुमा दिखाई दे रहा था.

दिसंबर में हो सकती हैं शादी

मीडिया सूत्रों की माने तो आकाश और श्लोका की शादी इसी साल दिसंबर में हो सकती हैं. आपकी जानकारी के लिए बता दे कि अंबानी का परिवार और उनकी होने वाली बहू श्लोका का परिवार काफी समय से एक दुसरे को जानते हैं. श्लोका के पिता रसैल मेहता रोज ब्लू डायमंड कंपनी के मालिक हैं. श्लोका उनकी छोटी बेटी हैं.

क्लासमेट रह चुके हैं दोनों

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि आकाश और श्लोका साथ में एक ही स्कूल ‘धीरूभाई अंबानी इंटरनेशनल ‘ में पढ़े हैं. यहाँ अपनी पढ़ाई पूरी कर लेने के बाद श्लोका आगे की पढ़ाई के लिए 2009 में न्यूजर्सी के प्रिंसटन युनिवर्सिटी चली गई थी. बाद में उन्होंने लॉ में द लंदन स्कूल ऑफ़ इकोनॉमिक्स एंड पॉलिटिकल साइंस से मास्टर्स भी किया.

सोशल वर्क में भी हैं एक्टिव

बताते चले कि श्लोका मेहता सोशल वर्क करने में भी काफी आगे हैं. वे ‘रोजी ब्लू डायमंड फाउंडेशन’ और ‘कनेक्ट फॉर’ नाम के एनजीओ की डायरेक्टर भी हैं. 11 जुलाई 1990 में जन्मी श्लोका मेहता पढ़ाई में भी बहुत आगे थी. वे 12वीं तक हमेशा 90 प्रतिसत से उपर ही लाती रही हैं.

बच्चो को हैं पूरी आज़ादी

हल ही में आकाश की मम्मी नीता अंबानी ने इंडिया टुडे कोन्वेल 2018 में कहा था कि मेरे बच्चों को अपना लाइफ पार्टनर चुनने की पूरी आज़ादी हैं. वे जिससे चाहे शादी कर सकते हैं.

हम बस अंदाजा ही लगा सकते हैं कि जब आकाश और श्लोका की शादी होगी तो उसका सेलिब्रेशन कितना भव्य होगा.

Loading...

Check Also

मिजोरम विधानसभा चुनाव 2018: आम जनता के विरोध के बाद मुख्य निर्वाचन अधिकारी शशांक हटाया

मिजोरम विधानसभा चुनाव 2018: आम जनता के विरोध के बाद मुख्य निर्वाचन अधिकारी शशांक हटाया

मिजोरम में आम जनता के लंबे चले प्रदर्शन के बाद आखिरकार मुख्य निर्वाचन अधिकारी एस …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com